हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष बने चन्द्रमौली, अयोध्या में अधिवेशन से पहले मिली नियुक्ति

नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष हिंदू महासभा की विचारधारा को जन- जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे- ऋषि त्रिवेदी

0 112

लखनऊ, संवाददाता।

अखिल भारत हिन्दू महासभा, उत्तर प्रदेश के कार्यकारी अध्यक्ष चन्द्रमौली शुक्ला को बनाया गया है। प्रदेश इकाई के अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने मंगलवार को यहां कुर्सी रोड स्थित प्रदेश कार्यालय में नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष चन्द्रमौली को मनोनयन पत्र सौंपा।

अयोध्या में 25 अगस्त को होने जा रहे अधिवेशन से चंद दिन पहले नियुक्त हुये कार्यकारी अध्यक्ष चन्द्रमौली शुक्ला को पार्टी में मिली नयी जिम्मेदारी पर प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी ने उन्हें बधाई और शुभकामनायें दी।

ऋषि त्रिवेदी ने उम्मीद जतायी कि नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष हिंदू महासभा की विचारधारा को जन- जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे तथा संगठनात्मक रूप से हिंदू महासभा को एक माह में उत्तर प्रदेश से 45 सदस्यी कार्यकारिणी का गठन करने मे अध्यक्ष का सहयोग कर पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगें। साथ ही हिंदू महासभा को प्रचंड करेंगे।

2027 विधानसभा को लक्ष्य मानकर अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे चन्द्रमौली

इसके अलावा आगामी चुनाव 2027 विधानसभा को लक्ष्य मानकर अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। वहीं, दूसरी ओर पार्टी में मिली नयी जिम्मेदारी पर प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि वह पार्टी के विचारों पर खरा उतरते हुये पार्टी के संगठनात्मक ढांचे की मजबूती के लिये कार्य करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.