दिल्ली: मनीष सिसोदिया से मिले विधायक शिवचरण गोयल, विकास कार्यों के साथ चुनावी रणनीति पर हुई चर्चा

श्री सिसोदिया जी की दूरदर्शिता और मार्गदर्शन ने हमें आगे की दिशा तय करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया- विधायक

0 95

नई दिल्ली, संवाददाता।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से मोतीनगर के विधायक शिवचरण गोयल ने गुरुवार को एक शिष्टाचार मुलाकात की। इस दौरान क्षेत्र के विकास कार्यों, आगामी चुनावी रणनीति और जनता के समक्ष मौजूद विभिन्न मुद्दों पर गहन चर्चा की गई।

हमने शिक्षा, स्वास्थ्य और बुनियादी ढांचे के क्षेत्र में चल रही योजनाओं की समीक्षा की- शिवचरण गोयल

विधायक ने बताया कि श्री सिसोदिया जी की दूरदर्शिता और मार्गदर्शन ने हमें आगे की दिशा तय करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। इस मुलाकात में हमने शिक्षा, स्वास्थ्य, और बुनियादी ढांचे के क्षेत्र में चल रही योजनाओं की समीक्षा की और इन्हें और अधिक प्रभावी बनाने के लिए सुझाव प्राप्त किए।

श्री सिसोदिया जी के नेतृत्व में दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो क्रांति आई

विधायक का कहना है कि श्री सिसोदिया जी के नेतृत्व में दिल्ली में शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो क्रांति आई है, वह पूरे देश के लिए एक मिसाल है। मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में हम सभी क्षेत्र की बेहतरी के लिए निरंतर कार्य कर रहे हैं। इस मुलाकात से हमें अपने काम को और भी गति देने की प्रेरणा मिली है, और हम आने वाले समय में जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने का संकल्प लेते हैं।

श्री गोयल ने बताया कि श्री सिसोदिया जी के साथ इस बैठक ने हमें यह अहसास दिलाया कि एकजुट होकर काम करने से ही हम दिल्ली को एक और बेहतर दिशा में ले जा सकते हैं। चुनावी तैयारी के साथ-साथ, जनता की सेवा और क्षेत्र के विकास के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को और मजबूत किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.