अखिलेश ने बगैर नाम लिए ‘सीएम योगी’ पर बोला हमला, ‘मठाधीश व माफिया में ज्यादा फर्क नहीं’

भाजपा ने यूपी को फर्जी एनकाउंटर की राजधानी बना दिया

0 25

लखनऊ, संवाददाता।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी अदित्यनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह सरकार लूट के साथ डर दिखाकर एनकाउंटर कर रही है। सुल्तानपुर में मंगेश यादव की फर्जी मुठभेड़ कर हत्या कर दी गई। रात में एसटीएफ उसे घर से उठा ले गई। एनकांउटर को लेकर झूठी कहानी बताई जा रही है।

अखिलेश ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का नाम लिए बगैर तंज कसा। कहा कि मठाधीश व माफिया में ज्यादा फर्क नहीं है। जो कमजोर होते हैं, वह ज्यादा गुस्सा दिखाते हैं।

भाजपा ने यूपी को फर्जी एनकाउंटर की राजधानी बना दिया

पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने गुरुवार को पार्टी मुख्यालय में पत्रकारों से कहा कि एनकाउंटर करने वाले पुलिस वाला चप्पल में था। भाजपा ने यूपी को फर्जी एनकाउंटर की राजधानी बना दिया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस बयान पर कि सपा वाले अपराधियों में जाति तलाश रहे हैं, अखिलेश ने कहा कि जो जातिवादी होता है, वह खुद दूसरों को ऐसा समझता है। जिसका दिल दिमाग नकारात्मक हो उससे विकास की क्या उम्मीद कर सकते हैं। जो हार्टलेस है वह क्या काम करेंगे।

कहा कि कैसा दिमाग है कि होशियारी दिखाते हुए चप्पल में जाकर एनकाउण्टर कर दिया। अभी तक एनकाउंटर में सबसे ज्यादा पीडीए के लोग मारे गए हैं। बदनाम करने के लिए जानबूझ कर ढूंढ-ढूंढ़कर एनकाउण्टर किया जा रहा है। हम जनता को न्याय दिलाने के लिए सदन से सड़क तक संघर्ष करेंगे।

69 हजार शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थियों को नहीं मिल रहा न्याय

अखिलेश ने कहा कि 69 हजार शिक्षक भर्ती के अभ्यर्थी लगातार संघर्ष कर रहे हैं लेकिन उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है। कैसी साजिश और षडय़ंत्र हो रहा है कि दोनों पक्षों को आपस में लड़ा दो। भाजपा किसी की सगी नहीं है न इनकी न उनकी। लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी पर देश को गृहयुद्ध में झोंकने संबंधी भाजपा के आरोप पर उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि देश को कौन गृह युद्ध में झोंकना चाहता है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये भी रहे मौजूद

अखिलेश के साथ प्रेस कांफ्रेंस में सपा महासचिव शिवपाल यादव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरनमय नंदा, विरोधी दल के नेता माता प्रसाद पाण्डेय, पूर्व एमएलसी बलराम यादव, सांसद अवधेश प्रसाद, पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र चौधरी, प्रदेश अध्यक्ष श्याम लाल पाल, पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह तथा पूर्व विधायक जयशंकर पाण्डेय, पूर्व मंत्री पवन पाण्डेय एवं पारस यादव मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.