मंत्री ए.के. शर्मा के नेतृत्व में लखनऊ के पश्चिमी विधानसभा में चला बीजेपी का सदस्यता अभियान

घर-घर जाकर दिलाई भाजपा की सदस्यता, अभियान से जुड़ने को किया प्रेरित

0 75

लखनऊ, संवाददाता।

उत्तर प्रदेश के नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा के नेतृत्व में शनिवार को लखनऊ के पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान चलाया गया। बूथ संख्या 300 में यह अभियान चला। इस दौरान श्री शर्मा ने घर-घर जाकर लोगों को भाजपा की सदस्यता दिलाई और लोगों को विकसित भारत के लिये इस अभियान से जुड़ने को प्रेरित किया।

मोदी जी के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए मिलकर करना होगा भाजपा को मज़बूत

मंत्री ए.के. शर्मा ने कहा कि मोदी जी के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए सभी को मिलकर भाजपा को मज़बूत करना होगा। मोदी जी के नेतृत्व में देश सभी क्षेत्रों में तेज गति से आगे बढ़ रहा।

नगर विकास मंत्री ने अभियान के दौरान घर-घर जाकर लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं के बारे में भी जानकारी ली। पार्टी कार्यकर्ताओं को भी लगातार अपने क्षेत्र के लोगों से जुड़े रहने तथा उनकी समस्याओं को हल कराने का प्रयास करने को कहा।

उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी अपने- अपने क्षेत्र में बीजेपी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाएं और पात्रों को लाभकारी योजनाओं का लाभ दिलाए।

भाजपा का सदस्य बनने का बहुत ही आसान तरीक़ा

नगर विकास मंत्री ने बताया कि भाजपा का सदस्य बनने का बहुत ही आसान तरीक़ा है। सदस्य बनने या बनाने के लिए निम्न 8800002024 नंबर पर मिस्ड काल करें, या फिर रेफ़रल कोड 8929127971 अथवा VASZWQ भर कर भाजपा की सदस्यता कोई भी व्यक्ति हासिल कर सकता है।

अभियान में पूर्व प्रत्याशी के साथ ही ये पदाधिकारी रहें मौजूद

सदस्यता अभियान में पश्चिम विधानसभा से पूर्व प्रत्याशी अंजनी श्रीवास्तव के साथ ही वरिष्ठ पदाधिकारी विजय भुर्जी, सत्येन्द्र सिंह, पुरुषोत्तम पुरी, राजन मिश्रा, रजनी गुप्ता, हरिशंकर शर्मा, विनोद राजपूत, श्रवण गुप्ता आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.