लखनऊ के Asian Hospital ने निकाल ली किडनी,सीएम से शिकायत के बाद परिजनों ने बयान भी दर्ज कराए

मुआवजा और आरोपी अस्पताल संचालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

0 61
लखनऊ, संवाददाता।
राजधानी में सीएमओ कार्यालय में भारी भरकम टीम होने के बावजूद निजी अस्पताल मरीजों की किउनी निकाल ले रहे हैं। वहीं ठाकुरगंज के Asian Hospital में किडनी के ऑपरेशन के बाद मरीज की मौत के मामले में पीडि़त परिवारीजनों ने मुख्यमंत्री से शिकायत की है। साथ ही मंगलवार को सीएमओ कार्यालय की ओर से गठित जांच कमेटी को अपने बयान दर्ज कराकर साक्ष्य उपलब्ध कराए हैं। पीडि़त परिवारीजन मुआवजा और आरोपी अस्पताल संचालक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।
यह था मामला
हरदोई के भरावन निवासी सतीश (38) को किडनी स्टोन था। दूसरी किडनी पूरी तरह से खराब हो चुकी थी। तीमारदार नीरज मिश्रा ने बताया कि ठाकुरगंज के एशियन हॉस्पिटल में आठ सितंबर को ऑपरेशन के दौरान सतीश की मौत हो गई थी। परिवारीजनों ने मामले में ठाकुरगंज पुलिस को तहरीर भी दी गई थी। पोस्टमार्टम भी हुआ था। उसके बाद सीएमओ से शिकायत की थी। चार दिन पहले पीडि़त परिवारीजनों ने मुख्यमंत्री से मिलकर मामले की शिकायत की थी।
परिवारीजनों ने सीएमओ कार्यालय में जांच टीम को अपने बयान दर्ज कराए
तीमारदार नीरज ने बताया कि मंगलवार को सतीश की पत्नी व अन्य परिवारीजनों ने सीएमओ कार्यालय पहुंचकर जांच कर रही टीम को अपने बयान दर्ज कराए हैं। साथ ही टीम को सतीश के इलाज से संबंधित जांच व रिपोर्ट आदि सौंपा है। इस मामले में एशियन अस्पताल के आरोपी संचालक डॉ. एसएन सोनकर ने पहले ही टीम को अपने बयान दर्ज करा दिए हैं।
सीएमओ डॉ. मनोज अग्रवाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। कमेटी की जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.