यूपी में हिन्दू महासभा का विस्तार, लखनऊ मंडल महिला इकाई की अध्यक्ष बनीं अनीता

तेजी के साथ आगे बढ़ रही है हिन्दू महासभा, जल्द ही प्रदेश के अन्य जगहों पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को संगठन की सौंपी जाएगी जिम्मेदारी

0 81
लखनऊ,संवाददाता।
अखिल भारत हिंदू महासभा त्रिदंडी में अनीता तिवारी को महिला सभा लखनऊ मंडल का अध्यक्ष बनाया गया है। पार्टी कार्यालय के प्रभारी प्रमोद त्रिवेदी के मुताबिक राष्ट्रीय अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी की सहमति से प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रमौलि शुक्ला ने अनीता तिवारी मनोनीत किया। इसके अलावा एवरन सिंह को हिन्दू युवक सभा त्रिदंडी का जिला अध्यक्ष फिरोजाबाद, अजय वर्मा को हिन्दू महासभा त्रिदंडी फिरोजाबाद का जिला अध्यक्ष बनाया गया है।
जबकि आगरा का जिला अध्यक्ष अजीत राजपूत को, युवक सभा आगरा का जिला अध्यक्ष सत्य प्रकाश वर्मा को, किसान सभा आगरा का जिला अध्यक्ष राम निवास को व विद्यार्थी सभा आगरा का अध्यक्ष सूरज वर्मा को नियुक्त किया गया है। वहीं दिलीप कुमार गुप्ता को तहसील अध्यक्ष सीतापुर, जितेंद्र कुमार सिंह को (फतेहपुर) बाराबंकी एवं हिमांशु सिंह को जिला संगठन मंत्री बाराबंकी की जिम्मेदारी दी गई है।
प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष चन्द्रमौलि शुक्ला ने नवनियुक्त मनोनीत पार्टी के कार्यकर्ताओं को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी के नेतृत्व में हिन्दू महासभा तेजी के साथ आगे बढ़ रही है और जल्द ही प्रदेश के अन्य जगहों पर पार्टी के कार्यकर्ताओं को संगठन की जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।
Leave A Reply

Your email address will not be published.