लखनऊ:फार्मेसिस्ट फेडरेशन ने की DG हेल्थ से मुलाकात,लंबित कार्यों के निस्तारण की उम्मीद

स्वास्थ्य विभाग का मुखिया बनने पर बधाई

0 143

लखनऊ। फार्मेसिस्ट फेडरेशन अध्यक्ष सुनील यादव के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य डॉ. दीपा त्यागी से उनके कार्यालय में मुलाकात की। साथ ही उन्हें विभाग का मुखिया बनने पर बधाइयां दी और विभाग में उनका स्वागत किया।
फेडरेशन ने आशा व्यक्त की है कि डॉ. दीपा त्यागी द्वारा विभाग के सभी लंबित कार्यों का निपटारा किया जाएगा,क्योंकि डॉक्टर दीपा त्यागी एक कर्मठ एवं सुलझी हुई सकारात्मक व्यक्तित्व की धनी अधिकारी हैं। इसलिए आशा है कि कर्मचारियों को इनके कार्यकाल में कोई समस्या नहीं आएगी।


प्रतिनिधिमंडल में अध्यक्ष सुनील यादव के साथ महामंत्री अशोक कुमार, उपाध्यक्ष राजेश सिंह, राम इकबाल सिंह, यूथ विंग के संरक्षक उपेंद्र यादव सहित अनेक पदाधिकारी शामिल रहे।
सभी रिक्त पदों पर पदोन्नति की मांग
फेडरेशन ने कहा है कि मुख्य सचिव द्वारा जारी निर्देशों के क्रम में सभी रिक्त पदों पर पदोन्नति की जानी चाहिए। मानक निर्धारण, पदों का पुनर्गठन, पदनाम परिवर्तन के साथ अनेक छोटे-छोटे मामले भी लंबित बने हुए हैं। आशा है कि महानिदेशक महोदय द्वारा लंबित मामलों का निस्तारण किया जाएगा। वहीं डॉ. दीपा त्यागी ने प्रतिनिधिमंडल का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.