लखनऊ में पुरानी पेंशन के लिए शिक्षकों ने भरी हुंकार,बाइक रैली निकालकर दिए DM को ज्ञापन

रैली में बड़ी संख्या में शिक्षकों के साथ ही शिक्षिकाएं भी हुईं थी शामिल

0 196

लखनऊ। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ ने शिक्षकों की समस्याओं के निस्तारण के लिए बाइक बुधवार को रैली निकाली। पुरानी पेंशन की बहाली, वित्तविहीन शिक्षकों को समान कार्य के लिए समान वेतन तथा सेवा शर्ते, नि:शुल्क चिकित्सा, वंचित तदर्थ शिक्षकों का विनियमतीकरण एवं वेतन भुगतान समेत 16 सूत्रीय मांगों का ज्ञापन बाइक रैली के समापन पर जिलाधिकारी के प्रतिनिधि एसीसीएम-2 गोविन्द मौर्या का सौंपा।


रैली में बड़ी संख्या में शिक्षकों के साथ ही शिक्षिकाएं भी शामिल हुईं। मोटर साइकिल रैली क्वीन्स इण्टर कालेज, लालबाग से शुरू होकर प्रेस क्लब, परिवर्तन चौक से स्वास्थ्य निदेशालय चौैराहे पर समाप्त हुई।


संघ के प्रदेशीय उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता डॉ. आरपी मिश्र ने बताया कि संघर्ष के दूसरे चरण में संगठन प्रदेशीय नेतृत्व के आवाहन पर प्रदेश के सभी जनपदों में मोटर साइकिल रैली निकालकर जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन दिया गया।

उन्होंने कहा कि मांगों की पूर्ति नहीं होती है संघर्ष के तीसरे चरण में 11 सितम्बर से 18 सितम्बर तक प्रदेश के सभी मण्डल मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन होगा रैली में जिलाध्यक्ष अनिल शर्मा, जिला मंत्री महेश चन्द्र, प्रदेशीय मंत्री डा आरके त्रिवेदी, कोषाध्यक्ष विश्वजीत सिंह समेत आलोक पाठक इनायत उल्लाह खां, चन्द्र प्रकाश शुक्ल, अनुराग मिश्र, डा. पीके पन्त, सुमन लता मंजू चौधरी, इन्द्र प्रकाश श्रीवास्तव व अन्य शामिल रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.