CAG के रिपोर्ट में घोटाला पर घमासान:संजय सिंह बोलें-PM MODI का भ्रष्टाचार मुक्त सरकार का दावा खोखला,AAP करेगी प्रदर्शन

मोदी सरकार के महा घोटाले के खिलाफ 24 अगस्त को यूपी के सभी जिलों में धरना-प्रदर्शन

0 73

लखनऊ। आम आदमी पार्टी के यूपी प्रभारी सांसद संजय सिंह ने एलान किया है कि मोदी सरकार के महा घोटाले के खिलाफ 24 अगस्त को यूपी के सभी जिलों में धरना प्रदर्शन आंदोलन करेगी।
संजय सिंह ने बताया कि CAG की रिपोर्ट से खुलासा हुआ है कि दिल्ली में द्बारका एक्सप्रेसवे का प्रोजेक्ट 18 करोड रुपए प्रति किलोमीटर की लागत के हिसाब से बनाना था लेकिन इन्होंने 18 करोड रुपए प्रति किलोमीटर में बनने वाली सड़क को 250 करोड रुपए प्रति किलोमीटर में बनाया।

 

इसी तरह भारत माला प्रोजेक्ट में पूरे देश में 75000 किलोमीटर की सड़क बननी थी। जिसमें एक किलोमीटर की सड़क 15 करोड रुपए में बननी थी। लेकिन सरकार के कारिंदों ने उसे बढ़ाकर 25 करोड़ रुपए कर दिया। यानी 75000 किलोमीटर की सड़क में सीधे-सीधे 7.5 लाख करोड रुपए का घोटाले की योजना बनाई है।
CAG की रिपोर्ट में अयोध्या के अंदर डेवलपमेंट अथॉरिटी के द्वारा अयोध्या डेवलपमेंट प्रोजेक्ट में करीब 19 करोड़ 73 लाख और इसी तरह आयुष्मान योजना में मृतकों का इलाज कर करोड़ों का घोटाला किया गया है।
संजय सिंह ने बताया कि मोदी के इस महा घोटाले के खिलाफ आम आदमी पार्टी पूरे उत्तर प्रदेश में धरना-प्रदर्शन आंदोलन करेगी और महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन दिया जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.