Malkaganj में दूर होगी सड़क पर जलभराव की समस्या

विधायक ने किया मज़ार से कमला नेहरू रिज तक सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ

0 57

नई दिल्ली
मल्कागंज में सड़क पर होने वाले जलभराव की समस्या जल्द दूर होगी। तिमारपुर से विधायक दिलीप पाण्डेय ने शुक्रवार को मज़ार से कमला नेहरू रिज तक सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ किया गया। इस सड़क के बनने के बाद लोगों की समस्या दूर हो जाएगी।

मल्कागंज में होने वाला यह निर्माण कार्य इस क्षेत्र के विकास के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। इस सड़क मार्ग के बनने से यहां रहने वाले हजारों लोगों को अब आवागमन में सुविधा होगी साथ ही जलभराव की दिक्कतों का सामना भी नहीं करना पड़ेगा।
इस मौके पर दिलीप पाण्डेय ने कहा कि तिमारपुर क्षेत्र के विकास को मजबूत करने के लिए क्षेत्र में कई ऐसे विकास कार्यों को प्राथमिकता दी हैं, जो नागरिकों के जीवन को सुविधाजनक बनाने में सहायता करेंगे। यह कार्य भी उनके प्रतिबद्धता का प्रतीक है कि वह अपने क्षेत्र के निवासियों के लिए समर्पित हैं और उनके विकास के लिए लगातार काम कर रहे हैं।
दिलीप पाण्डेय ने कहा कि “मल्कागंज में के सड़क निर्माण कार्य का शुभारंभ स्थानीय निवासियों के विकास और प्रगति की ओर एक बड़ा कदम है। किसी भी क्षेत्र से गुज़रने वाली सड़कें उस क्षेत्र की उन्नति के लिए लाइफ़ लाइन का काम करती हैं। अब इस सड़क के बनने से इलाके की मूलभूत सुविधाएं मजबूत होंगी जिससे स्थानीय निवासियों का जीवन बेहतर और समृद्ध हो सकेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.