Udhayanidhi Stalin के सनातन धर्म के विरोध बयान को लेकर Jantar Mantar पर Protest

सनातन धर्म विरोधी बयान को लेकर युवा गुर्जर मंच ने किया प्रदर्शन , महिलाएं व बच्चे समेत हाथों में पोस्टर बैनर के साथ पहुंचे थे

0 161

नई दिल्ली,

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के बेटे और मंत्री उदयनिधी स्टालिन के द्वारा बोले गए कथित सनातन धर्म विरोधी बयान को लेकर युवा गुर्जर मंच ए समाज सेवा संगठन ने गुरूवार को जंतर मंतर पर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने भारत माता की जय के नारे लगाए और सनातन विरोधी बयान की कड़ी निंदा की। प्रदर्शनकारी में महिलाएं व बच्चे समेत हाथों में पोस्टर बैनर के साथ पहुंचे थे। इसमें हरियाणा, राजस्थान, उत्तर प्रदेश समेत विभिन्न राज्यों के लोग शामिल थे। इनकी मुख्य मांग थी कि उदयनिधी स्टालिन को गिरफ्तार किया जाए। सनातन धर्म विरोधी बयान की देश में कोई जगह नहीं है।

प्रदर्शन का नेतृत्व कर रहे संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष करतार सिंह डेढ़ा ने कहा कि वह इस बयान का विरोध पहले दिन से ही कर रहे है। उन्होंने कहा कि वह हर मंच पर जाकर इसका विरोध जारी रखेंगे। ऐसे सनातन विरोधी बयान असहनीय है। उदयनिधी स्टालिन को जल्द से जल्द माफी मांगनी चाहिए। सनातन धर्म का मजाक बनाने वालों के ऊपर अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है। सरकार को ऐसे लोगों पर नकेल कसनी चाहिए। वहीं, दूसरी ओर चैयरमेन चौधरी जयपाल सिंह ने कहा कि तमिलनाडु सरकार को स्टालिन के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए और यह भी सुनिश्चित किया जाए कि आगे यह गलती दोबारा नही की जाए। उन्होनें आगे बताया की मांग न पुरी किए जाने पर आगे की रणनीति तैयार की जाएगी। इस प्रदर्शन में लगभग 40-50 लोग मौजूद थे। प्रदर्शन में मौजूद एडवोकेट बल्ली त्यागी ने कहा कि आज तक स्टालिन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई नही की है। उन्होंने कहा है कि इससे तमिलनाडु सरकार ने यह साबित किया है कि इंडिय गठबंधन भी सनातन धर्म को खत्म करने वाले स्टालिन का साथ देकर भारत के सनातनी करोड़ों लोगों के निशाने पर और आने वाले चुनाव में घमडिया गठबंधन को खत्म करके ही दम लेंगें। बता दें कि स्टालिन ने सनातन धर्म के खिलाफ जो बायन दिया था। वो गूगल पर मौजूद है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.