BJP के इशारे पर Sanjay Singh को मरवाने की साजिश कर रही ईडी – दिलीप पांडे

दिलीप पांडे ने कहा कि सबूत न होने के बाद भी देश की सबसे निडर आवाज़ को भाजपा ने अपने अहंकार की राजनीति की वजह से कैद में रखा है, जो 2024 में भाजपा की हार के डर को उजागर करता है

0 36

नई दिल्ली

संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने बुधवार को ईडी पर गंभीर आरोप लगाया । ‘‘आप’’ के वरिष्ठ नेता एवं विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि भाजपा के इशारे पर ईडी सांसद संजय सिंह को मरवाने की साजिश कर रही है और इसलिए ईडी कोर्ट को बिना जानकारी दिए दो बार सांसद संजय सिंह को अज्ञात जगह पर ले जाने की कोशिश की गई। जब संजय सिंह ने विरोध करते हुए पूछा कि ऐसा किसके कहने पर किया जा रहा है, क्या इसकी जानकारी कोर्ट को है, तो ईडी का कहना था कि उसे ऊपर से आदेश है। ईडी के ऊपर कौन बैठा है, जो बेखौफ व ईमानदार संजय सिंह से इतना डरा हुआ है। भाजपा और ईडी को इसका जवाब देना चाहिए। दिलीप पांडे ने कहा कि सबूत न होने के बाद भी देश की सबसे निडर आवाज़ को भाजपा ने अपने अहंकार की राजनीति की वजह से कैद में रखा है, जो 2024 में भाजपा की हार के डर को उजागर करता है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक दिलीप पांडे ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेस कर कहा कि मंगलवार को कोर्ट में राज्यसभा संसाद संजय सिंह की पेशी के दौरान जो सच उजागर हुआ है, उससे भारतीय जनता पार्टी की घटिया राजनीति और प्रतिशोध की भावना का पर्दा फार्श हो गया है। कोर्ट में यह स्पष्ट हो गया कि ईडी भारतीय जमता पार्टी के इशारे पर सासंद संजय सिंह को मरवाने की साजिश कर रही है। यह एक बड़ा सवाल है और इस सवाल का जवाब ईडी और बीजेपी दोनों को देना चाहिए। भाजपा और ईडी दोनों मिल कर ऐसा षड़यंत्र रच रहे हैं, जिसमें सांसद संजय सिंह को जान का खतरा हो।

Leave A Reply

Your email address will not be published.