BJP ने तेलंगाना चुनाव की पहली लिस्ट में 3 सांसदों को मैदान में उतारा

केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने कहा है कि इस महीनें 27 अक्टूबर को गृह मंत्री अमित शाह और 28 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ चुनाव यात्रा आने वाले है।

0 62

तेलंगाना

पांच राज्यों के चुनाव अगले महीनें होने है। इसके लिए सभी पार्टी अपने -अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर रही है। इसी बीच इस पांच राज्यों में तेलंगाना जहां पर बीआरएस की सरकार है। वहां पर भाजपा पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी  है। केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी ने कहा है कि पहली सूची पार्टी के वरिष्ट नेता शामिल है। इसमें 3 सांसद, 3 विधायक और लगभग 12 पूर्व विधायक  शामिल हैं उन्होंने कहा है इस महीनें 27 अक्टूबर को गृह मंत्री अमित शाह और 28 अक्टूबर को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ चुनाव यात्रा आने वाले है। इसके आलवा रक्षा मंत्री राजनांथ सिंह और असम के मुख्यमंत्री भी आएंगें।

तेलंगाना में होने वाले विधानसभा चुनाव  को लेकर भाजपा पार्टी की जोरो से तैयारी जारी है। बता दें कि तेलंगाना एक ऐसा राज्य है जहां भाजपा और कांग्रेस की दोंनों में से किसी की सरकार नहीं है। लेकिन वहीं, दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ , राजस्थान, मिजोरम , मध्यप्रदेश दोनों राज्यों में भाजपा और कांग्रेस की सरकार है। 119 विधानसभा सीटों के लिए तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होगा

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.