लखनऊ: बैंक मैनेजर के फ्लैट की तीसरी मंजिल से गिरकर मेड की मौत, यह लगा आरोप?

बेटी को तीसरी मंजिल से धक्का देकर गिराने का आरोप

0 78

लखनऊ, रिपोर्टर।
राजधानी के गोमतीनगर विस्तार स्थित एमआई रसल कोर्ट अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर रह रहे असिस्टेंट बैंक मैनेजर के फ्लैट से संदिग्ध अवस्था में गिरकर युवती की मौत हो गई। अपार्टमेंट कैंपस में युवती खून से लथपथ पड़ी थी। इसके बाद हड़कम्प मच गया। लोगों ने शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी। युवती को लोहिया अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने शव का पंचायत नामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। बैंक अधिकारी का कहना है कि युवती बालकनी में लगे पौधों में पानी डाल रही थी। संतुलन बिगडऩे से वह गिर गई है। वहीं, युवती की मां ने बेटी को तीसरी मंजिल से धक्का देकर गिराने का आरोप लगाया है।
गोमतीनगर विस्तार इलाके के मलेशेमऊ स्थित एमआई रसल कोर्ट अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 303 में सर्वजीत सिंह परिवार संग रहते हैं। वह और उनकी पत्नी बैंक में काम करती हैं। वहीं रहीमाबाद के अमृतखेड़ा निवासी मोहिनी (20) इनके घर पर झाड़ू पोछा आदि का काम करती है।
शनिवार सुबह करीब आठ बजे सर्वजीत अर्पाटमेंट में टहल रहे थे और उनकी पत्नी कमरे में मौजूद थीं। वहीं मोहिनी घर के बरामदे में गमलों में पानी डाल रही थी। काफी देर तक कमरे में न आने पर सर्वजीत की पत्नी ने आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने रिसेप्शन पर फोन किया तो बताया गया कि मोहिनी बिल्डिंग से नीचे गिर गई है। इसके बाद पूरे अर्पाटमेंट में अफरा-तफरी मच गई।
सर्वजीत और मौके पर मौजूद स्थानीय लोग उसे लोहिया अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मोहिनी करीब 23 दिनों से सर्वजीत के घर पर काम कर रही थी। बेटी की मौत की खबर सुनकर उसके परिजन भी रोते-बिलखते अस्पताल पहुंचे थे। मां ने बेटी को तीसरी मंजिल से धक्का देकर गिराने का आरोप लगाया। हालांकि परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है।
इंस्पेक्टर सुधीर अवस्थी ने बताया कि परिजनों ने बेटी को तीसरी मंजिल से धक्का देकर गिराने का आरोप लगाया है पर अभी तक कोई तहरीर नहीं दी है। सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल चल रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.