Bomb threat: दिल्ली के अस्पताल के बाद स्कूल में बम रखे जाने की मिली धमकी

0 84

नई दिल्ली

देश की राजधानी दिल्ली के तीन निजी स्कूलों में बम रखे होने की धमकी ईमेल के जरिए मिली। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर तलाशी अभियान जारी हुआ । इसमें चाणक्यपुरी में संस्कृति स्कूल, पूर्वी दिल्ली के मयूर विहार में मदर मैरी स्कूल और द्वारका में दिल्ली पब्लिक स्कूल शामिल हैं । स्थानीय पुलिस को सूचना दिए जाने के बाद स्कूल परिसर को खाली कर दिया गया। बम डिटेक्शन टीम, बम निरोधक दस्ता और दिल्ली फायर सर्विस के अधिकारियों को स्कूलों में भेजा गया है।

पूर्वी दिल्ली के गांधी नगर स्थित चाचा नेहरू अस्पताल में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया जब अस्पताल के निदेशक को परिसर में बम रखे होने की धमकी ई-मेल के जरिए मिली। आनन-फानन में पुलिस को सूचना देने के साथ ही पूरे अस्पताल को खाली करा लिया गया।

 

दिल्ली पुलिस की टीम ने करीब एक घंटे तक अस्पताल में सर्च ऑपरेशन चलाया। इस दौरान कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस उपायुक्त सुरेन्द्र चौधरी ने बताया कि चाचा नेहरू अस्पताल के निदेशक को मंगलवार सुबह करीब 10.18 बजे ई-मेल के जरिए धमकी मिली। मेल मिलने के बाद अस्पताल के निदेशक ने सुरक्षाकर्मियों और अधिकारियों की बैठक बुलाई और मामले की सूचना पुलिस को दी

Leave A Reply

Your email address will not be published.