Delhi Tihar Jail: तिहाड़ जेल से सुकेश ने किया बड़ा एलान,जैकलीन फर्नांडीज के गाने सुनाने वालों को मिलेगा आईफोन 

0 35

नई दिल्ली

दो सौ करोड़ की मनी लॉड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज को एक चिट्ठी लिखी है। इस चिठ्ठी में सुकेश ने लिखा है कि में जैकलीन के नए गाने यिम्मी यिम्मी के लिए उन्हें बधाई दी है।

मीडिया को भेजे पत्र में सुकेश ने गाने की जमकर तारीफ की है और इस घोषणा की है कि इस गाने को अधिक बार देखने वाले सौ लोगों को आईफोन गिफ्ट करेगा।

 

सुकेश ने चिट्ठी में लिखी अपने दिल की बात

 जैकलीन के नाम लिखे पत्र में जैकलीन की फोटो देखने और उनकी सुंदरता की तारीफ की है। उसने लिखा है कि आप मेरे लिए आज की सिंड्रेला हो। उसने उसे खुशी देने के लिए जैकलीन को धन्यवाद कहा है। उसने अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करने के लिए जैकलीन को शुक्रिया कहा है। उसने लिखा है कि आपका प्यार मेरे लिए कितना मायने रखता है। उसने बताया कि यिम्मी यिम्मी गाना देखने वालों की संख्या सौ मिलियन से ज्यादा हो गई है। उसने जैकलीन को बॉलीवुड की रियल क्वीन बताया। उसने आशा जताई है कि गाना इस साल का सबसे ज्यादा बार देखा जानेवाला गाना बनेगा। इससे पहले भी कई बार सुकेश ने तिहाड़ जेल के अंदर से जैकलीन फर्नांडीज चिठ्ठी लिखी थी। जिसमें उसने लिखा था कि उसकी कोर्ट में पेशी के दौरान काले रंग के कपड़े पहने के आए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.