Interview: इस तानाशाह सरकार को रोकने की ताकत सिर्फ राहुल गांधी में, BJP ने क्षेत्र में काम नहीं किया- मुकेश चौहान

जिन्हें गली-मोहल्लों के बारे में कोई जानकारी नहीं उन्हें जनता क्यों चुनेगी

0 137

लखनऊ, रिपोर्टर।
इस तानाशाह सरकार को रोकने की ताकत सिर्फ राहुल गांधी में है और जनता अपना अटूट प्यार वोट के रूप में कांग्रेस को देकर 2024 में इंडिया गठबंधन की सरकार बनाने का फैसला कर चुकी है। यह बातें लखनऊ की पूर्वी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश चौहान ने शुक्रवार को Indinewsline के साथ खास इंटरव्यू में कही।
उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के लखनऊ दौरे पर उनका स्वागत करते हुए यह बयान दिये।
भाजपा प्रत्याशी OP श्रीवास्तव पर भी बोला हमला….
मुकेश चौहान ने भाजपा प्रत्याशी OP श्रीवास्तव पर भी हमला बोला। कहा कि जिन्हें गली-मोहल्लों के बारे में कोई जानकारी नहीं हैं उन्हें जनता क्यों चुनेगी। जबकि मैं जमीनी स्तर पर सबसे मिलता जुलता रहता हूं। उन्होंने कहा कि इस सीट पर भाजपा हमेशा से जीतती आयी है लेकिन कोई विकास कार्य नहीं किया। अपनी जीत का दावा करते हुए उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है और समाज में फैली नकारात्मक ताकतों का इस उपचुनाव में वो सफाया कर देगी।
जनता पर पूरा भरोसा, मुझे मिल रहा है लोगों का प्यार….
इस्माइलगंज प्रथम से तीसरी बार पार्षद बने मुकेश चौहान ने बताया कि उन्हें जनता पर पूरा भरोसा है। इस वजह से मुझे तीसरी बार भी अपना समझा और तीसरी बार भी पार्षद की जिम्मेदारी सौंपी है। उन्होंने कहा कि यदि वे इस उपचुनाव में विजय प्राप्त करते हैं तो दो इंटर एव एक कन्या डिग्री कॉलेज का निर्माण करवाएंगे। साथ ही अपने क्षेत्र में सड़क पानी एवं नालियों की सफाई पर विशेष ध्यान देंगे।
लखनऊ की पूर्वी विधानसभा सीट पूर्व मंत्री व भाजपा विधायक आशुतोष टंडन ‘गोपाल’ जी के निधन के चलते रिक्त हुई है। मुकेश सिंह चौहान कांग्रेस के महासचिव और पार्षद हैं। साथ ही कांग्रेस प्रवक्ता के पद पर भी रह चुके हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.