लखनऊ में BSNL के अफसर की दबंगई,ठेले लगाने वाले दुकानदार पर तानी रिवाल्वर,धमकाया

तीन बार लिखित शिकायत के बाद भी नहीं हुई कोई सुनवाई

0 96

लखनऊ। अलीगंज में शराब पिलाने से मना करने पर BSNL के दबंग अधिकारी ने ठेले लगाने वाले दुकानदार पर रिवाल्वर तान कर उसका मोबाइल छीन लिया। यहां ठेले लगाकर नारियल पानी, जूस आदि बेचने वालों को जान से मारने की धमकी दी।
यह आरोप लगाते हुए पीड़ितों ने तीन बार तहरीर दी, पर कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं भाजपा मीडिया प्रभारी ने सरकार की छवि धूमिल करने का आरोप हुए दबंग BSNL अधिकारी पर कार्रवाई करने की मांग की है।
अलीगंज टेलीफोन एक्सचेंज के पास पप्पू स्टोर के बगल में विजय, पवन गुप्ता, अशोक पांडेय, नौशाद, प्रमोद बिहारी ठेले लगाकर नारियल पानी, जूस के आदि बेचते हैं। आरोप है कि शनिवार रात को 9 बजे BSNL का दबंग अधिकारी संजू मिश्रा शराब पिलाने की मांग करने लगा। जिसका दुकानदार पवन गुप्ता ने विरोध किया। शराब पिलाने से मना करने पर दबंग संजू मिश्रा ने पवन पर रिवाल्वर तानकर उसका मोबाइल छीन लिया। जान से मारने की धमकी भी दी।
पीड़ित दुकानदारों ने अपनी जान पर खतरा बताते हुए दबंग अधिकारी पर कार्रवाई करने की मांग की है। पीड़ितों ने कई बार अलीगंज थाने में एप्लिकेशन देकर शिकायत की, पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।
वहीं लखनऊ भाजपा प्रवक्ता आफाक अहमद ने अलीगंज पुलिस से सरकार की छवि धूमिल करने वाले दबंग अधिकारी पर कार्रवाई करने की मांग की है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.