BJP ने दिल्ली में बढ़ रहे पानी के संकट को लेकर केजरीवाल सरकार को घेरा

केजरीवाल सरकार की नाकामियां छुपाने के लिए पड़ोसी राज्यों पर लागाती आरोप

0 83

नई दिल्ली 

भाजपा ने दिल्ली में बढ़ रहे पानी के संकट को लेकर केजरीवाल सरकार निशाना साधा है। अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली में हो रही पानी की किल्लात का जिम्मेदार अरविंद केजरीवाल सरकार को ठहराया है और कहा है कि दिल्ली में पानी की कमी दूर करने के लिए अरविंद केजरीवाल सरकार ने समय रहते कोई ठोस प्रयास नहीं किया जिसका नतीजा है कि आज दिल्ली की जनता पानी के लिए हाय-हाय कर रही है।

संगम विहार से बवाना तक कोंडली से बिजवासन तक पालम से नरेला तक हर ओर पानी के लिए हाहाकार, सरकार एवं निजी टैंकर माफिया का चल रहा हर ओर लूट का खेल। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि अप्रैल के महीने से ही पता चल गया था कि दिल्ली में इस बार भीषण गर्मी पड़ने वाली है और गर्मी के कारण पानी की कमी होना सबको पता था।

अरविंद केजरीवाल सरकार ने ना ही इस मामले में कोई ठोस कदम उठाया और ना ही समर एक्शन प्लान पर ही कोई काम किया जिसका नतीजा है कि आज दिल्ली की जनता इस भीषण गर्मी में भी पानी जैसी मूलभूत जरूरतों के लिए परेशान है। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अप्रैल और मई महीने में आम आदमी पार्टी की सरकार और उनके नेता सिर्फ राजनीतिक पर्यटन और चुनावी तैयारियों में व्यस्त रहे उन्हें दिल्ली की जनता की चिंता तक नहीं रही।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.