4 जून को मतगणना का होगा लाइव टेलीकास्ट, व्यापारियों में बेहद उत्साह

दिल्ली के व्यापारी मतदान की हर खबरों से होंगे रूबरू

0 62

नई दिल्ली

लोकसभा चुनावों की 4 जून को होने वाली मतगणना को लेकर तैयारियां जोरों पर है। चांदनी चौक से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी प्रवीन खंडेलवाल के चुनाव के नतीजों को लेकर दिल्ली के व्यापारियों में बेहद उत्साह है जिसको देखते हुए चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र की विभिन्न मार्केटों सहित अन्य प्रमुख स्थानों पर बड़े स्क्रीन लगा कर मतगणना से जुड़ी तमाम खबरों को लाइव दिखाया जायगा। यह आयोजन मार्केट एसोसिएशनों सहित अनेक सामाजिक संगठनों द्वारा किया जायेगा।

खंडेलवाल हमेशा से ही व्यापारियों उनके कर्मचारियों तथा आम लोगों के हितों के लिए कार्य करते रहे है, भारतीय ट्रेड और रिटेल से जुड़े अनेक मुद्दों पर वे बुलंद आवाज़ बन कर उभरे है और समस्याओं के निस्तारण तक उन्होंने व्यापार से जुड़े हर प्रमुख मुद्दों को प्रबलता से उठाया है। यही कारण है कि दिल्ली एवं देश के 9 करोड़ से अधिक व्यापारियों के वो लाड़ले नेता है और इसलिए ही व्यापारी उनके साथ खड़े है और उन पर उनका अटूट विश्वास है।

4 जून को बाज़ार खुले रहेंगे और व्यापारी वर्ग दिन भर अपने दुकान पर ही रहेंगे जाहिर तौर पर  वे मतगणना से जुड़ी पल पल की अपडेट नही ले पाएंगे, इसी को ध्यान में रखते हुए व्यापारी संगठनों  ने अपने क्षेत्र के प्रमुख स्थानों पर बड़े स्क्रीन पर मतगणना से जुड़ी तमाम खबरों को लाइव दिखाने के निर्णय लिया है जिसका व्यापारियों ने दिल खोल के स्वागत किया है। देश भर के व्यपारियो ने मोदी जी के नेतृत्व में तीसरी बार केंद्र में बीजेपी की सरकार को पूर्ण बहुमत से लाने में अपने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है और श्री खंडेलवाल को भी अपना पूरा समर्थन  दिया है जिसके चलते श्री खंडेलवाल की विजय तय है

Leave A Reply

Your email address will not be published.