दिल्ली के जखीरा राखी मार्केट में बोरवेल का उद्घाटन, विधायक शिवचरण बोलें- हो गया पानी की समस्या का समाधान

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आदेश पर यह उद्घाटन

0 61

नई दिल्ली, रिपोर्टर।
दिल्ली के मोती नगर से विधायक शिवचरण गोयल ने जखीरा राखी मार्केट में एक नए बोरवेल का उद्घाटन किया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आदेश पर यह उद्घाटन हुआ।
विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली सरकार लगातार लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध है। जखीरा में पानी की समस्या को दूर करने के लिए यह बोरवेल एक महत्वपूर्ण कदम है। जखीरा राखी मार्केट के निवासियों ने इस पहल का स्वागत किया और इसके लिए मुख्यमंत्री और विधायक गोयल का धन्यवाद किया।
एक स्थानीय निवासी ने बताया कि हमें लंबे समय से पानी की समस्या का सामना करना पड़ रहा था। इस नए बोरवेल से हमें अब पर्याप्त पानी मिलेगा और हमारी मुश्किलें कम होंगी।उद्घाटन समारोह में बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। सभी ने इस महत्वपूर्ण कदम की सराहना की और उम्मीद जताई कि इस तरह की पहल से क्षेत्र की अन्य समस्याओं का भी समाधान होगा।
इस नए बोरवेल से जखीरा राखी मार्केट और आसपास के इलाकों में पानी की आपूर्ति में सुधार होगा, जिससे लोगों को राहत मिलेगी और उनकी जीवन शैली में सकारात्मक बदलाव आएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.