लखनऊ में पिता ने ही की थी बेटी की हत्या, मनगढ़ंत कहानी का इस तरह हुआ पर्दाफाश!

मां ने बेटी की हत्या का आरोप लगाकर की थी जांच की मांग, पोस्टमॉर्टम से हुआ खुलासा

0 84

लखनऊ, रिपोर्टर।

मोहनलालगंज के सोहावा गांव में नौवीं की छात्रा की गला घोंटकर हत्या की गई थी। छात्रा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने मां के गला घोटकर हत्या के आरोप की पुष्टि कर दी है। वहीं पुलिस व आरोपी पिता की बेटी के खुदकुशी करने की थ्योरी झूठी साबित हुई। पुलिस ने अब आनर किलिंग के शक में आरोपी पिता से सख्ती से पूछताछ शुरु कर दी है।
मायके से आने के बाद मां को गायब मिली थी बेटी…
मोहनलालगंज के सोहावा गांव निवासी सजीवन लाल से अनबन के बाद 10 मार्च को उसकी पत्नी सुनीता मायके चली गई थी। 19 मई को ससुराल वापस लौटी सुनीता को बेटी रंजना गायब मिली थी। काफी पूछताछ करने पर भी पिता सजीवनलाल बहानेबाजी करने लगा। जिसके बाद मां सुनीता ने पुलिस से शिकायत की।
बेटी के खुदकुशी करने की कहानी गढ़कर पुलिस को सुनाई…
यही नही सुनीता ने पति सजीवनलाल की भूमिका संदिग्ध बताई थी। पुलिस की पूछताछ में आरोपी सजीवनलाल ने 5 मई को बेटी रंजना के खुदकुशी करने की कहानी गढ़कर पुलिस को सुना दी। हालांकि उसने 6 मई को बेटी का शव घर के पिछले हिस्से में छप्पर के नीचे दफनाने की बात बताई। मजिस्ट्रेट की अनुमति लेकर एक माह बाद बुधवार को पुलिस ने रंजना का शव कब्र खोदकर बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गुरुवार की देरशाम आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने आरोपी पिता सजीवनलाल का सारा झूठ बेपर्दा कर दिया।
पीएम रिपोर्ट में गला घोटकर हत्या व सिर के पिछले हिस्से में चोट लगने की पुष्टि…
पीएम रिपोर्ट में डॉक्टरो ने गला घोटकर हत्या व सिर के पिछले हिस्से में चोट लगने की पुष्टि की। जिसके बाद हड़कम्प मच गया। डीसीपी दक्षिणी तेज स्वरूप सिंह व एसीपी राधा रमण सिंह ने कोतवाली पहुंचकर आरोपी पिता से दोबारा सख्ती से पूछताछ की।
डीसीपी दक्षिणी तेज स्वरूप सिंह ने बताया पीएम रिपोर्ट में किशोरी की हत्या की पुष्टि हुयी है। दर्ज मुकदमें में हत्या की धारा की बढोत्तरी कर आरोपी पिता को जेल भेजा जायेगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.