आजाद मार्केट के मुख्य द्वार व पार्क का होगा सुंदरीकरण, विधायक ने इंटरलॉकिंग कराने का भी दिया आश्वासन

पूर्वी के विधायक OP श्रीवास्तव ने व्यापारियों का लिया हालचाल, समस्याएं भी पूछी

0 109

लखनऊ, डेस्क।
आज़ाद मार्केट मुख्य द्वार एवं पार्क का सुन्दरीकरण होगा। साथ ही पूर्वी के विधायक OP श्रीवास्तव ने बाजार के अंदर इंटरलॉकिंग की व्यवस्था कराने का भी आश्वासन दिया है। विधायक रविवार सुबह मैथलीशरण वार्ड में H.A.L. के सामने स्थित आज़ाद मार्केट का निरीक्षण करने पहुंचे थे। जहां व्यापारियों ने उन्हें मुख्य द्वार एवं पार्क का सुन्दरीकरण, बाजार के अंदर इंटरलॉकिंग लगाने जैसी समस्याएं बताईं।
विधायक यहां छोटी-बड़ी सभी दुकानों पर गए उनकी समस्याएं पूछी।
मैकेनिकों का भी लिया हालचाल, पूछी समस्याएं…

शांति मेडिकल स्टोर, लारी जनरल स्टोर जैसी दुकानों के साथ वाहनों की मरम्मत करने वाले मैकेनिकों का भी हालचाल लिया। चुनाव में मतदान देने के लिए आभार भी जताया।

विधायक के साथ यह लोग रहे मौजूद…

इस दौरान उनके साथ मैथलीशरण वार्ड के पार्षद अशोक उपाध्याय, भाजपा नेता संदीप पाठक, शशांक शेखर गोल्डी, देवेश उपाध्याय, शांतनु दत्ता आदि अनेक कार्यकर्ता भी मौजूद रहे। स्थानीय निवासियों ने यहां पार्किंग बनाने की भी मांग रखी। विधायक ने जल्द ही समस्याओं के हल कराने का अश्वासन दिया।

विधानसभा क्षेत्र के निवासियों की समस्याएं सुनकर दिए निस्तारण के निर्देश…

आज़ाद मार्केट के निरीक्षण के बाद विधायक ओ. पी. श्रीवास्तव ने अपने निजी आवास सी-249 इंदिरानगर में विधानसभा क्षेत्र के निवासियों की शिकायतें सुनी और उनके समाधान के लिए आश्वासन दिया। शक्तिनगर जन कल्याण समिति के अध्यक्ष बी. के. राय, पूर्व अध्यक्ष जी. एस. वर्मा ने भी अपने इलाके की समस्याओं का पत्र दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.