आजमगढ़ में PDA वृक्ष लगाकर छात्र नेताओं ने मनाया अखिलेश यादव का जन्मदिन

यहीं से चुनाव जीतकर लोकसभा में पहुंचे थे अखिलेश यादव

0 201

आजमगढ़, उपेन्द्र कुमार पांडेय।
जिले के विभिन्न क्षेत्रों में सोमवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव का जन्मदिन धूमधाम से मनाया गया। अखिलेश आजमगढ़ सीट से ही चुनाव जीतकर लोकसभा में पहुंचे थे। अपने जन्मदिन पर सपा मुखिया ने सभी कार्यकर्ताओं और नेताओं को हर क्षेत्र में PDA वृक्ष लगाने की अपील की थी।

इस अवसर पर लेदौरा ग्राम सभा में सेक्टर प्रभारी प्रमोद यादव के नेतृत्व में 101 पौधों का वृक्षारोपण किया गया। सेक्टर प्रभारी ने बताया की पूर्व मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर हम लोगों ने अनेक प्रकार के 101 पौधों का वृक्षारोपण किया है। जिससे सामाजिक पर्यावरण को सुरक्षित कर सकें। इसीलिए हम सब वृक्षारोपण कर अखिलेश जी का जन्मदिन मनाएं।
संदीप यादव ने बताया कि साथियों के साथ PDA वृक्ष लगाकर अपने महबूब नेता के दीर्घायु होने की कामना की और समाज में पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया।

हरिकेश यादव (महाप्रधान लेदौरा ) ने अखिलेश यादव के जन्मदिवस पर सभी लोगों से आग्रह किया कि अपने- अपने घर पर एक वृक्ष जरुर लगाये। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष सामाजिक, आर्थिक और न्यायपालिका व्यवस्था पर हमेशा दबे- कुचले व हर समाज के लोगों की आवाज उठाते हैं।
इस अवसर पर सपा छात्र सभा के पूर्व महासचिव संदीप यादव, किशन यादव, सोनू यादव, प्रधानाचार्य अरविंद यादव, शिक्षिका माला चौबे, उर्मिला यादव, सुनील, विपिन समेत समाजवादी पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.