दिल्ली के रमेश नगर में दूर हुआ अंधेरा, विधायक ने हाई मास्ट लाइट का किया उद्घाटन

इलाके में रोशनी की समस्या को हल करने और सुरक्षा को बढ़ाने में मिलेगी मदद

0 92

नई दिल्ली, संवाददाता।
मोतीनगर के विधायक शिवचरण गोयल ने मंगलवार को रमेश नगर स्थित 9 ब्लॉक में एक हाई मास्ट लाइट का उद्घाटन किया। इससे इलाके में रोशनी की समस्या को हल करने और सुरक्षा को बढ़ाने में मदद मिलेगी।
रात के समय सुरक्षा और रोशनी के अभाव में स्थानीय लोगों को कई समस्याओं का करना पड़ता था सामना

विधायक शिवचरण गोयल ने उद्घाटन समारोह के दौरान कहा, “रात के समय सुरक्षा और रोशनी के अभाव के कारण स्थानीय लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ता था। हाई मास्ट लाइट के स्थापित होने से न केवल रोशनी बढ़ेगी, बल्कि सुरक्षा भी सुनिश्चित होगी।
विधायक ने कहा कि केजरीवाल सरकार का उद्देश्य है कि दिल्ली के हर कोने में बुनियादी सुविधाओं की उपलब्धता हो और जनता को सुरक्षित माहौल मिले।
स्थानीय लोगों ने की कार्य की सराहना

उन्होंने कहा “इस हाई मास्ट लाइट की स्थापना से रमेश नगर 9 ब्लॉक के निवासियों को रात के समय आने-जाने में आसानी होगी और अपराध की घटनाओं में कमी आएगी।
इस अवसर पर स्थानीय निवासियों ने इस कदम की सराहना की और कहा कि इससे क्षेत्र की सुरक्षा में काफी सुधार होगा।

वहीं विधायक शिवचरण गोयल ने स्थानीय निवासियों को आश्वस्त किया कि क्षेत्र में विकास कार्य तेजी से जारी रहेंगे और सभी बुनियादी सुविधाओं को बेहतर बनाया जाएगा। “हमें यह सुनिश्चित करना है कि दिल्ली में रहने वाला हर नागरिक सुरक्षित महसूस करे और उसे मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध हों।”
इस अवसर पर केजरीवाल सरकार के विभिन्न अधिकारी और स्थानीय लोग मौजूद रहे। जिन्होंने इस परियोजना की सराहना की और इसे क्षेत्र के विकास के लिए महत्वपूर्ण बताया।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.