लखनऊ में स्कूल के लिए निकली छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता, युवक पर भगाने का मुकदमा

न ही बेटी को ढूंढ पाई और न ही आरोपी युवक को ही गिरफ्तार कर सकी पुलिस

0 146

लखनऊ, राम सिंह निषाद।
लखनऊ के BKT में कई दिनों पहले घर से स्कूल के लिए निकली छात्रा संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई। पीड़ित पिता ने शक के आधार पर गांव के ही युवक पर बेटी को भगाने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ महिगवां थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है। न ही बेटी को ढूंढ पाई है और न ही आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है।
BKT के पहाड़पुर निवासी पीड़ित पिता राम कुमार ने महिगवां थाना में मुकदमा दर्ज कराया है। राम कुमार प्रजापति के मुताबिक कई दिनों पहले घर से स्कूल जाने की बात कहकर उनकी बेटी रानी (17) घर से निकली जो वापस नहीं लौटी। काफी देर हो जाने के बाद जब बेटी घर नहीं पहुंची तो पीड़ित पिता ने स्कूल में पता किया। पता चला की उनकी बेटी स्कूल नहीं पहुंची थी। घर से स्कूल की दूरी करीब छह किलोमीटर है। बीच रास्ते में ही बेटी गायब हो गई। पड़ोस और रिश्तेदारों को फोन किया फिर भी बेटी का पता नहीं चल सका।
थक हार कर पीड़ित राम कुमार ने महिंगवा थाना में बेटी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उन्होंने गांव के पास के एक युवक पर बेटी को भगाने का आरोप लगाते हुए उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। महिगवां पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.