लखनऊ पूर्वी के विधायक ने स्व. लाल जी टंडन को दी श्रद्धाजंलि, बोलें- बाबू जी के विचार जनसेवा के लिए प्रेरित करते रहेंगे

विधायक ओ.पी. श्रीवास्तव ने हजऱतगंज स्थित स्व.लाल जी टंडन की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित किये

0 115
लखनऊ, संवाददाता।
लखनऊ के पूर्वी से विधायक ओ.पी. श्रीवास्तव ने रविवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यपाल रहे स्व. लाल जी टंडन की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धाजंलि अर्पित की। हजरतगंज में उनकी प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर याद किया। विधायक ने कहा कि मेरे अभिभावक, पिता तुल्य स्व. लाल जी टंडन बाबू जी को मैं शत-शत नमन करता हूँ।
विधायक के साथ महिला मोर्चा की महानगर महामंत्री रीना चौरसिया, पूर्व मण्डल तीन के महामंत्री संदीप पाठक, शंशाक शेखर गोल्डी, देवेश उपाध्याय, अंशुमान सिंह, अभिषेक गुप्ता समेत अन्य कई भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।
वाजपेई जी के सहयोगी स्व. लाल जी टण्डन जी सामाजिक सरोकार से जुड़े रहे
श्री श्रीवास्तव ने कहा कि राजनीति के माध्यम से राष्ट्र एवं समाज की सेवा करने वाले भाजपा परिवार के वरिष्ठ सदस्य, कुशल संगठनकर्ता, सौम्यता व सादगी की प्रतिमूर्ति, लाखों कार्यकर्ताओं के प्रेरणास्रोत, लखनऊ के पूर्व जनप्रिय लोकसभा सांसद एवं बिहार व मध्य प्रदेश के पूर्व महामहिम राज्यपाल श्रद्धेय लालजी टंडन बाबू जी का जीवन और उनके प्रखर विचार सदैव हमें जनसेवा एवं प्रदेश की उन्नति के कार्यों के लिए प्रेरित करते रहेंगे। कहा कि अत्यन्त सरल व्यक्तित्व के धनी, अवध के दुलारे, उत्तर प्रदेश सरकार में कई मुख्यमंत्रियों के साथ कुशल नेतृत्व देने वाले लखनऊ के पूर्व सांसद, पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई जी के सहयोगी स्व. लाल जी टण्डन जी सामाजिक सरोकार से जुड़े हुए थे।
बाबू जी की स्मृतियों को कभी भुलाया नहीं जा सकता
विधायक ने बताया कि स्व. लाल जी टंडन जी न केवल लखनऊ को पहचान दिलाने में अपनी महती भूमिका निभाई बल्कि पांच दशक तक पार्षद से राज्यपाल तक का सफर भी तय किया था। उनकी स्मृतियों को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। मेरे अभिभावक, पिता तुल्य स्व. लाल जी टंडन बाबू जी को मैं शत-शत नमन करता हूँ।
गुरू पूर्णिमा पर्व पर नीम करौली बाबा के किए दर्शन
गुरु पूर्णिमा पर्व पर लखनऊ पूर्वी के विधायक ओ.पी. श्रीवास्तव ने कार्यकर्ताओं के साथ सुबह हनुमान सेतु मंदिर और गोमती नदी किनारे स्थित नीम करौली बाबा जी के दर्शन किए और वहां प्रसाद भी ग्रहण किया।
Leave A Reply

Your email address will not be published.