CTI ने महिला कारोबारियों के लिए लाॅन्च की बिजनेस डायरेक्ट्री, अपना व्यापार बढ़ा सकेंगी महिलाएं

जल्दी ही पुरुष व्यापारियों के लिए भी बिजनेस डायरेक्ट्री लाॅन्च करेगा CTI

0 260

दिल्ली, संवाददाता।

चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (CTI) ने महिला उद्यमियों और व्यवसायी महिलाओं के लिए बिजनेस डायरेक्टरी लॉन्च की है। इसमें एक हजार महिला कारोबारियों और उद्यमियों की जानकारी है।

बिजनेस डायरेक्ट्री के माध्यम से बढ़ेगा महिला कारोबारियों का व्यापार

CTI चेयरमैन बृजेश गोयल और अध्यक्ष सुभाष खंडेलवाल ने बताया कि बिजनेस डायरेक्टरी की मदद से महिलाएं एक-दूसरे के व्यापार को समझ सकेंगी और उनके संपर्क बढ़ेंगे। बिजनेस डायरेक्ट्री के माध्यम से महिला कारोबारियों का व्यापार बढ़ेगा।

डायरेक्टरी में 20 से अधिक शहरों की महिलाओं के नाम और नंबर शामिल

डायरेक्टरी में सैलून, ब्यूटी पार्लर, बुटीक, फैशन डिजाइनर, मेकअप आर्टिस्ट जैसे सेक्टर में काम करने वाली महिलाओं के नाम और नंबर हैं।
दिल्ली, गुड़गांव, नोएडा, सोनीपत, गाजियाबाद, फरीदाबाद, मेरठ, जयपुर, लखनऊ सहित 20 से ज्यादा शहरों की महिला कारोबारियों को इसमें शामिल किया गया है।

जल्द ही इन सभी महिला कारोबारियों का होगा बड़ा सेमिनार

CTI महासचिव विष्णु भार्गव और गुरमीत अरोड़ा ने बताया कि जल्द ही इन सभी महिला कारोबारियों का बड़ा सेमिनार होगा। इसमें दिल्ली और देशभर की महिला व्यापारियों और उद्यमियों को आमंत्रित किया जाएगा।

पुरुष व्यापारियों की भी बनेगी बिजनेस डायरेक्टरी

CTI के वरिष्ठ उपाध्यक्ष दीपक गर्ग ने बताया कि महिला व्यापारियों की तर्ज पर पुरुष व्यापारियों की भी बिजनेस डायरेक्टरी बनाई जाएगी।
बिजनेस डायरेक्ट्री लॉन्चिंग में राजेश खन्ना, नईम राजा, विमन्स काउंसिल से प्रियंका सक्सेना, वंदना राव, आशी बजाज, कनिका मित्तल, रीना कालरा, अनीषा गुप्ता, सौम्या पाहूजा, गुलफ्शा कुरैशी और मयूरी गोयल आदि मौजूद रहीं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.