लखनऊ के पूर्वी विधानसभा में 13 से 15 अगस्त तक भाजपा जगाएगी राष्ट्रभक्ति की अलख

13 से 15 अगस्त तक विधायक OP श्रीवास्तव के नेतृत्व में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन

0 99

लखनऊ, संवाददाता।

काकोरी ट्रेन एक्शन शताब्दी महोत्सव और हर घर तिरंगा कार्यक्रम के तहत अपने गौरवशाली अतीत और महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों, ज्ञात-अज्ञात बलिदानियों व शहीदों को कृतज्ञता ज्ञापित करने और अमर बलिदानियों और शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि देने के लिये लखनऊ पूर्वी विधानसभा में 13 से 15 अगस्त तक विधायक OP श्रीवास्तव के नेतृत्व में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किये गये हैं।

इन कार्यक्रमों की तैयारी को भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से अंतिम रूप दे दिया गया है। बड़ी संख्या में लोग इनमें शामिल हों इसकी भी चिंता की जा रही है।

13 अगस्त को तिरंगा यात्रा से होगी कार्यक्रमों की शुरुआत

कार्यक्रमों की शुरुआत 13 अगस्त को तिरंगा यात्रा से की जा रही है, जो लोहिया पार्क से शुरू होकर पाॅलीटेक्निक, मुंशीपुलिया से सेक्टर-25 इंदिरानगर होते हुए सेक्टर सी इंदिरानगर स्थित अग्रवाल प्लाजा पर समाप्त होगी।

कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं के साथ पार्षद, भाजपा के विभिन्न मोर्चों के पदाधिकारी भी जुड़ेगे। 14 अगस्त की सुबह 12:30 बजे विरासत वृक्ष वाटिका रोपावनी, सुगामऊ जंगल में एक पेड़ माँ के नाम कार्यक्रम वन विभाग के सौजन्य से आयोजित किया गया है जिसके मुख्य अतिथि विधायक OP श्रीवास्तव रहेंगे। कार्यक्रम में विधानसभा के सभी पार्षद और वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता शामिल होंगे।

शाम 5 बजे पीपल वाला पार्क, मुंशी पुलिया मेट्रो स्टेशन के पास पौधरोपण, स्कूली बच्चों का सम्मान और हर घर तिरंगा अभियान के तहत सेक्टर 13 में जनसम्पर्क किया जाएगा।

एक शाम राष्ट्र के नाम का होगा आयोजन

15 अगस्त को सुबह विभिन्न स्थलों पर ध्वाजारोहण कार्यक्रमों के बाद शाम को पूर्वी विधानसभा की भाजपा महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं की ओर से एक शाम राष्ट्र के नाम का आयोजन गोमतीनगर, विवेकखंड-4 स्थित महामना मालवीय मिशन विद्यालय में आयोजित किया गया है। इस कार्यक्रम में पूर्वी विधानसभा के बच्चे राष्ट्रभक्ति गीत, कविता और नृत्य आदि प्रस्तुत करेंगे। मुख्य अतिथि विधायक OP श्रीवास्तव इन बच्चों को सम्मानित भी करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.