AAP कर रही गंदी राजनीति, त्यौहार में दिल्लीवाले होंगे परेशान

कचरा संग्रहण और कॉम्पेक्टर कार्य के लियें एमसीडी के सेंट्रल जोन का विस्तारित अनुबंध अक्टूबर 2023 के अंतिम सप्ताह में हो रहे हैं समाप्त

0 41

नई दिल्ली

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने मेयर डॉ. शेली ओबेरॉय को पत्र लिखकर त्यौहारों मे हो सकने वाली समस्या को उठाया है। उन्होंने अपने पत्र में कहा है कि दशहरा और दिवाली के आसपास दक्षिणी दिल्ली और नई दिल्ली के बड़े हिस्से के नागरिक समस्याओं का सामना पड़ सकता है। कचरा संग्रहण और कॉम्पेक्टर कार्य के लियें एमसीडी के सेंट्रल जोन का विस्तारित अनुबंध अक्टूबर 2023 के अंतिम सप्ताह में समाप्त हो रहे हैं। यदि ऐसा होता है तो दिल्ली के दरियागंज से बदरपुर तक के क्षेत्र को अत्यधिक स्वच्छता समस्या का सामना करना पड़ेगा। दशहरा के आसपास सेंट्रल जोन के वार्डों में स्वच्छता सेवाएं ध्वस्त हो जाएंगी।

इसी तरह दक्षिण क्षेत्र के वार्डों का स्ट्रीट लाइट रखरखाव अनुबंध भी अक्टूबर 2023 के अंत में समाप्त हो जाएगा और दक्षिण दिल्ली की सड़कें अंधेरे में डूब जाएंगी।

दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता ने लिखा है कि यह दुखद है कि यह जानने के बावजूद कि एमसीडी की स्थायी समिति की सहमति के बिना ऐसे नागरिक सेवा अनुबंधों को बढ़ाया या नवीनीकृत नहीं किया जा सकता है, सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी स्थायी समिति के चुनाव में हार के डर से चुनाव की अनुमति नहीं दे रही है जिसका परिणाम है कि विकास कार्य, कर्मचारी कल्याण, जन कल्याण सहित अन्य से संबंधित दर्जनों नागरिक मुद्दे लंबित हैं।

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता ने कहा है कि आम आदमी पार्टी की गंदी राजनीति के कारण दशहरा और दिवाली के आसपास दक्षिणी दिल्ली और नई दिल्ली के बड़े हिस्से को नागरिक समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। कपूर ने महापौर से अविलंब स्थायी समिति के गठन की अनुमति देने का आग्रह किया है ताकि ऐसे महत्वपूर्ण जनकल्याणकारी ठेकों का नवीनीकरण किया जा सके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.