अंगद की भूमिका में दमदार नजर आए आप नेता बृजेश गोयल

अंगद जैसा बलशाली दिखने के लिए बढ़ाया 10 किलो वजन

0 144

नई दिल्ली

दिल्ली में आयोजित हो रही रामलीलाओं में बॉलीवुड अभिनेताओं से लेकर राजनेता भी अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा रहे है,

चैंबर ऑफ ट्रेड एंड इंडस्ट्री (CTI) के चेयरमैन और आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश सचिव बृजेश गोयल आज शाम अंगद की भूमिका में नजर आए,

लालकिले पर आयोजित लवकुश रामलीला में अपने अभिनय को उन्होंने बताया कि वो रामलीला के मंच पर चौथी बार एक्टिंग कर रहे हैं,

सबसे पहले 2018 में अयोध्या व्यापार संघ के अध्यक्ष के तौर पर अभिनय किया था। उस समय जब प्रभु श्री राम को वनवास हुआ था, तो प्रजाजन काफी व्यथित हुई थी। व्यापारियों ने भी अयोध्या नगरी छोड़कर दूसरी जगह कारोबार करने का मन बनाया था। हर युग में व्यापार और व्यापार होता रहा है। इसके बाद 2019-20 में कोविड-19 महामारी की वजह से रामलीलाएं नहीं हुईं। 2021 और 2022 में अंगद का रोल किया।
बृजेश गोयल ने बताया कि अंगद जैसा बलशाली दिखने के लिए उन्होंने 10 किलो वजन बढ़ाया है ।

बृजेश ने बताया कि इस साल राम के भाई भरत का अभिनय करने का मन बना लिया था। सारी तैयारी हो चुकी थी। बाद में फाइनल हुआ कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता मुकेश ऋषि रावण का किरदार निभाएंगे। इसके बाद निर्णय बदल दिया। मुकेश ऋषि पसंदीदा कलाकार हैं। उनकी 100 से ज्यादा फिल्में देखी हैं। रामलीला में रावण और अंगद संवाद काफी प्रसिद्ध है। जब रावण के भरे दरबार में अंगद पांव जमाते हैं, तो कोई भी उनका पांव नहीं उखाड़ पाता। अंगद दरबार में अपनी और प्रभु श्रीराम की शक्ति का प्रदर्शन करते हैं। रावण को सलाह देते हैं कि श्री राम की शरण में चले जाओ, वो क्षमा कर देंगे। बृजेश गोयल ने कहा कि मुकेश ऋषि जैसे बड़े एक्टर के सामने अंगद का अभिनय करना चुनौतीपूर्ण था, हालांकि, उन्हें अवतार गिल, गगन मलिक, समीक्षा भटनागर, जस्सी सिंह, असरानी, शाहबाज खान, रजा मुराद, अखिलेंद्र मिश्रा, राकेश बेदी, सुरेंद्र पाल जैसे मंझे हुए कालकारों के साथ काम करने का अवसर मिला है।
दिल्ली के सभी व्यापारी नेताओं, CTI वीमन काउंसिल की पदाधिकारियों और AAP नेताओं को आमंत्रित किया गया था ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.