अखिलेश यादव का करीबी रेप के प्रयास का आरोपी सपा नेता गिरफ्तार, डिंपल का राइट हैंड भी है आरोपी

एक लड़की ने नौकरी का झांसा देकर शोषण करने का लगाया आरोप

0 89

लखनऊ/कन्नौज, संवाददाता।

अयोध्या के बाद समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी और उनके पत्नी डिंपल यादव के प्रतिनिधि रहे नवाब सिंह यादव पर रेप करने का आरोप लगा है। पुलिस ने उसे कन्नौज से गिरफ्तार कर लिया है। नवाब के खिलाफ एक लड़की ने नौकरी का झांसा देकर शोषण करने का आरोप लगाया है।

पूर्व ब्लॉक प्रमुख रहे नवाब को जिले में अखिलेश और डिंपल का राइट हैंड भी करार दिया जाता है।
इस मामले में पीड़ित छात्रा की मां की तरफ से दी गई तहरीर में नवाब सिंह यादव के खिलाफ कार्रवाई की गई है। उसे कन्नौज के चौधरी चंदन सिंह महाविद्यालय में रंगे हाथ पकड़ा गया। गिरफ्तारी के दौरान एसपी अमित कुमार आनंद खुद मौजूद रहे। घटना के बाद से हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर सैकड़ों समर्थक थाने का घेराव करने पहुंच गए।

नवाब सिंह यादव ने इस मामले को अपने राजनीतिक करियर को समाप्त करने की साजिश करार दिया है। उनका कहना है कि यह आरोप उनके खिलाफ रचा गया एक षड्यंत्र है। यादव ने यह भी आरोप लगाया कि पीड़िता की मां पहले समाजवादी पार्टी में थी, वह अब भाजपा में शामिल हो चुकी हैं। इस वजह से यह पूरा मामला रचा गया है।

नवाब की रिहाई के लिए डटे समर्थकों का कहना है कि यादव के खिलाफ यह मामला साजिशन रचा गया है, जिससे उनके राजनीतिक करियर को खत्म किया जा सके। हालात को देखते हुए मौके पर सीओ और एएसपी भी पहुंचे। स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.