आजमगढ़: तेज तर्रार युवा पत्रकार उपेंद्र पांडेय सम्मानित

नारायण ज्योतिष परामर्श एवं अनुसंधान केंद्र ने किया सम्मानित

0 221

उपेन्द्र कुमार पांडेय
आजमगढ़। देश और पूरे प्रदेश की खबर पर तेजी से मौके पर पहुंचने वाले युवा पत्रकार उपेंद्र पांडेय को सम्मानित किया गया है। नारायण ज्योतिष परामर्श एवं अनुसंधान केंद्र रामगढ़ कोठारी फूलपुर प्रयागराज के संस्था के संस्थापक जगदीश नारायण शुक्ला ने उन्हे श्री राम जी का पटा और स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।
आज के समय में ऐसे युवा पत्रकार की जरूरत: संस्थापक

संस्थापक जगदीश नारायण शुक्ला ने बताया कि आज के समय में ऐसे युवा पत्रकार की जरूरत है। जिससे सामाजिक, सांस्कृतिक, आर्थिक और पर्यावरण के प्रति हमेशा समाज को जागृत करें। जिससे हमारे देश और प्रदेश का विकास हो। लेखनी से सब कुछ पता चल जाता है, जिससे बिना कुछ बताएं लोग समझ जाते हैं कि लेखक क्या कह रहा है।
श्री शुक्ला ने बताया कि पत्रकार की जो पहचान है वह कलम है। आज सबसे पहले यदि किसी को आवश्यकता है, वह पत्रकार है। बिना पत्रकार के सब कुछ अधूरा हो जाता है।
बहुत ही गौरव का पल रहा: ऋषिकेश शुक्ला
संख्या के ज्योतिषाचार्य पंडित ऋषिकेश शुक्ला ने बताया कि बहुत ही गौरव का पल रहा। आज हमारे बीच में तहकीकात न्यूज़ के संवाददाता नारायण ज्योतिष परामर्श एवं अनुसंधान केंद्र रामगढ़ कोठारी फूलपुर आश्रम पर आये। सनातन धर्म के प्रति और सामाजिक कार्यों को लेकर गहन चर्चा हुआ और पूरे प्रदेश में ऐसे युवा पत्रकार की जरूरत है।
सम्मान मिलना मेरे लिए बड़े सौभाग्य की बात: उपेंद्र पांडेय

उपेंद्र पांडेय ने बताया कि बड़े सौभाग्य की बात है कि आज मुझे नारायण ज्योतिष परामर्श एवं अनुसंधान केंद्र ने सम्मान दिया। जो सम्मान मुझे प्राप्त हुआ है उसका तहे दिल बहुत- बहुत धन्यवाद करता हूं।
इस अवसर पर संस्था के संस्थापक पंडित जगदीश नारायण शुक्ला, ज्योतिषाचार्य पं ऋषिकेश शुक्ल, सहयोगी उदय राज यादव, विष्णु शुक्ल, ब्रह्मा शुक्ल, भारत यादव आदि मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.