आजमगढ़: तेज रफ्तार कार ने मारी बाइक में टक्कर, युवक का पैर टूटा

मौके से कार लेकर भाग निकला चालक

0 212

आजमगढ़, उपेन्द्र कुमार पाण्डेय।

निजामाबाद के फरिहा चौकी इलाके में आसिलपुर बाजार के पास बुधवार को तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल बाइक सवार युवक का बायां पैर फै्रक्चर हो गया। मौके से चालक कार लेकर भाग निकला।
पुलिस के मुताबिक फूलपुर कोतवाली नियाऊज गांव निवासी अबुल बसर उर्फ पप्पू फरिहा में किसी काम से गया हुआ था। करीब 12.30 बजे दोपहर में वह बाइक से अपने घर जा रहा था। असिलपुर गांव के पास पहुंचा ही था कि सरायमीर की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने अबुल की बाइक में जोर दार टक्कर मार दी। इससे वह दूर जा गिरा और उसका बायां फै्रक्चर हो गया। वहीं मौके से चालक कार लेकर भाग निकला।

सूचना के बाद फरिहा चौक पर पुलिस ने कार को रोकने का प्रयास किया लेकिन चालक ने स्पीड बढ़ा दी थी। चालक ब्रेकर पर कार को कूदाते हुए भाग निकला। घायल अबुल के परिजनों को इसकी सूचना दी गई। मौके पर वह भी पहुंचे थे। पुलिस की मौजूदगी में अपने निजी वाहन से अबुल को इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर चले गए। फरिहा के चौकी इंचार्ज प्रमोद सिंह के मुताबिक कार का नंबर मिल गया है। तहरीर मिलते ही आगे की कार्रवाई की जायेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.