आजमगढ़: लालगंज व आजमगढ़ में PM की रैली से पहले सभा स्थल की पूजा, युद्धस्तर पर तैयारी

जिला अध्यक्ष लालगंज सूरज प्रकाश श्रीवास्तव लालगंज सांसद प्रत्याशी नीलम सोनकर ने किया भूमि पूजन

0 140

उपेन्द्र कुमार पांडेय।
आजमगढ़। लालगंज व आजमगढ़ में चुनावी समीकरण को साधने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 16 मई को होने वाली रैली की तैयारियां युद्धस्तर पर की जा रही हैं। हर बूथ से कार्यकर्ताओं को लाने का लक्ष्य रखा गया है। सभी विधानसभाओं से लोगों को लाने के लिए वाहनों की व्यवस्था की गई है। प्रधानमंत्री की जनसभा के लिए पुलिस प्रशासनिक अधिकारियों ने रैली स्थान का मुआयना किया। वहीं नगर पंचायत और ब्लॉक ने भी साफ सफाई का काम शुरू करा दिया है।
जिला अध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने बताया कि जनसभा की सफलता के लिए मंडल और सेक्टर स्तर पर बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। संबंधित विधानसभाओं के पूर्व प्रत्याशी अपने मंडल अध्यक्षों के साथ बैठकें करके रैली में अधिक से अधिक भीड़ जुटाने की तैयारी में जुट गए हैं। यह अब तक की सबसे बड़ी रैली होगी । इस रैली को पार्टी के कार्यकर्ता, पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि मिलकर तैयारी में जुटे हुए हैं।
इस अवसर पर सांसद प्रत्याशी नीलम सोनकर, सांसद संगीता आजाद, पूर्व विधायक आजाद अरिमार्दन, जिला अध्यक्ष श्रीकृष्ण पाल, लोक सभा प्रभारी घनश्याम सिंह पटेल, लोक सभा संयोजक विनोद राय, जिला मंत्री अजय यादव, ब्लॉक प्रमुख अनुराग सिंह सोनू, विक्रांत सिंह, मयंक श्रीवास्तव, केशव सिंह, प्रवीण सिंह, राज सिंह आदि उपस्थित रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.