समाज के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े विशिष्ट व्यक्तियों को मिला भागीरथी सम्मान

 कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जेपी अग्रवाल ने किया सम्मानित

0 66

नई दिल्ली
समाज में अपने काम से भीड़ से अलग मुक़ाम हासिल करने वाले लोगों को गोल मार्केट स्थित मुक्त धारा सभागार में आयोजित एक समारोह में “भागीरथी सामाजिक सांस्कृतिक मंच” ने भागीरथी” मेडल से सम्मानित किया गया।
इन विभूतियों को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयप्रकाश अग्रवाल ने शील्ड, सर्टिफिकेट और शॉल प्रदान कर सम्मानित किया। इस अवसर पर संस्था के संस्थापक अध्यक्ष पंडित सुरेश शर्मा समेत निगम पार्षद शरद कपूर, डॉ. आर बी सिंह, दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर, निगम कुमार सिंघल सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

इस अवसर पर जयप्रकाश अग्रवाल ने कहा कि सम्मान मिलने से सम्मानित होने वाले के अंदर एक ऊर्जा का संचार होता है जो उसे भविष्य में और बेहतर काम करने की प्रेणना देती है। इसलिए समय समय पर समाज में बेहतर करने वाले लोगों को सम्मानित किया जाना चाहिए। इस अवसर पर पंडित सुरेश शर्मा ने सम्मानित होने वाली विभूतियों को अपना आशीर्वाद देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।
कार्यक्रम के आख़िर में दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज भी पहुँचे और आयोजकों को इस तरह के कार्यक्रम के लिये बधाई दी। इस मौक़े पर संस्था से जुड़े सदस्य मौजूद थे। सम्मान समारोह के मौक़े पर देश भक्ति के गीत और नृत्य का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।
इस मौक़े पर उत्तर रेलवे के पीआरओ आरके राणा, जीटीबी हॉस्पिटल के लैब टेक्नीशियन गुलाब रब्बानी, एमसीडी हेल्थ डिपार्टमेंट के सीएमओ डॉक्टर आर सी पराशर, डॉ. संदीप गुप्ता, एक दाना फ़ाउंडेशन के धीरज कुमार, गौरी शंकर, अमित कुमार, क्रिकेटर परविंदर अवाना, चैतन्य नंदा, बबीता गुप्ता, सीमा पांडेय, श्रुति ढिंगरा आदि को सम्मानित किया गया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.