CM Kejriwal की जमानत याचिका बढ़ाने पर भाजपा ने घेरा, बोले- सभी टेस्ट एक दिन में होंगे पूरे 

अगर अरविंद केजरीवाल को वह गंभीर बीमारियों हैं जिनके नाम वह बोल रहे हैं तो फिर वह पंजाब चुनाव प्रचार में अपना समय कैसे लगा रहे हैं – वीरेन्द्र सचदेवा

0 19

नई दिल्ली

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत याचिका बढ़ाने की मांग को लेकर भाजपा ने तंज कसते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल के वापस जेल जाने का समय आ गया है तो अब वह नित्त नए बहाने बना रहे हैं। उन्होंने अब अपने खराब स्वास्थ्य का बहाना बनाकर माननीय सुप्रीम कोर्ट में अंतरिम जमानत बढ़ाने के लिए याचिका डाली थी जिसे माननीय कोर्ट ने जल्दी सुनने से इंकार कर दिया है।

वीरेन्द्र सचदेवा ने केजरीवाल द्वारा मेडिकल ग्राउंड पर 7 दिन की अंतरिम जमानत बढ़ाने पर कहा कि केजरीवाल के स्वास्थ्य की चिंता हमें भी है इसलिए उनके स्वास्थ्य के बारे में हमने भी कई बड़े डॉक्टरों से बातचीत की है जिन्होंने कहा है कि जो भी टेस्ट केजरीवाल कराना चाहते हैं वे सारे टेस्ट एक दिन में ही हो जाएंगे तो सवाल सिर्फ इतना है कि केजरीवाल को फिर सात दिन का समय क्यों चाहिए।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अगर अरविंद केजरीवाल को गंभीर बीमारियां हैं जिनका वह नाम ले रहे हैं तो फिर वह पंजाब चुनाव प्रचार कैसे कर रहे है।सचदेवा ने कहा है की उनको अपने स्वास्थ्य की चिंता होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल के परिवार के साथ ही हमें भी उनके स्वास्थ्य की चिंता है इसलिए वे दिल्ली आएं मैं खुद उन्हें लेकर अस्पताल जाऊंगा और उन सभी टेस्टों को करवाऊंगा जो वह चाहते हैं और उनका रिजल्ट शाम तक आ जाएगा।

सचदेवा ने कहा कि केजरीवाल अब अपने झूठे स्वास्थ्य की चिंता करना छोड़ दें क्योंकि दो जून को उन्हें जेल के अंदर जाना है और जितने घोटाले दिल्ली में केजरीवाल ने किये हैं चाहे वह शराब घोटाला हो, स्वास्थ्य घोटाला हो, स्कूल कमरा घोटाला से लेकर पैनिक घोटाला हो, जलबोर्ड घोटाला हो, उनसब के जांच होने वाली है और उनके फैसले भी आएंगे, इसलिए वह स्वास्थ्य रहे ताकि गड़बड़ियों के परिणाम को देखें और महसूस करें कि उन्होने दिल्ली को कितना लूटा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.