लखनऊ में कैब चालक पर दिनदहाड़े पिस्टल से हमला करने वाला अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज गिरफ्तार

वायरल वीडियो को पोस्ट कर सपा और कांग्रेस ने बोला योगी सरकार पर हमला

0 92

लखनऊ, रिपोर्टर
राजधानी में कैब चालक पर दिनदहाड़े पिस्टल से हमला करने वाले अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज विनोद मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी लाईसेंसी पिस्टल भी जब्त कर लिया है। बांसमंडी के पास फैजाबाद रोड पर विनोद मिश्र की सफारी गाड़ी में कैब चालक रंजीत शुक्ला की वैगनआर गाड़ी ने पीछे से टक्कर मार दी थी। इसके बाद सफारी गाड़ी में बैठा विनोद मिश्रा गाड़ी से उतरकर वैगन आर चालक रंजीत शुक्ला को अपने लाइसेंसी पिस्टल की बट से मारना पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान पूरी सड़क पर जाम लग गया और लोग वीडियो बनाने लगे। वहीं इस वायरल वीडियो को पोस्ट कर सपा और कांग्रेस ने हमला बोल दिया।
गोमतीनगर के विवेक खंड में रहने वाले विनोद मिश्रा इंटरनेशनल शूटर हैं। विनोद मिश्रा साल 2020 में बड़ोदरा में हुए मास्टर्स खेल में स्वर्ण पदक जीत चुके हैं। इसके साथ ही एक शूटिंग एकेडमी भी चलाते हैं। सोशल मीडिया पर आरोपी विनोद मिश्रा की तस्वीरें सपा विधायक शिवपाल यादव के साथ भी वायरल हो रही हैं। पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।
रंजीत शुक्ला की तहरीर के आधार पर सूचना दर्ज कर विनोद मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और लाइसेंसी पिस्टल जब्त कर लिया। यह घटना समय करीब 12.30 बजे दोपहर की है।
वायरल वीडियो को पोस्ट कर सपा और कांग्रेस ने बोला योगी सरकार पर हमला
वहीं इस वायरल वीडियो को पोस्ट कर सपा और कांग्रेस ने भी हमला बोल दिया है। सपा मीडिया सेल ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि ये किसी ओटीटी सीरीज या फिल्म की शूटिंग नहीं है। यूपी की राजधानी लखनऊ जहां सीएम समेत पूरी कैबिनेट और सरकार-प्रशासन रहता है वहां पर बीच सड़क पर ये कट्टा-तमंचा बाजी हो रहा है। सपा ने आगे लिखा कि योगी जी जो अपने आपको बड़ा बेहतर प्रशासक-सीएम बताते हैं और कहते हैं कि उनके राज में गुंडई माफियागिरी खत्म हो गई वो योगी जी इस दृश्य को देख भी लें और शर्म भी कर लें। यही इनके कानून व्यवस्था के दावों की सच्चाई है।
यूपी कांग्रेस ने अपने आधिकारिक एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, आदित्यनाथ जी आंखें खोलिए और देखिए। ये वीडियो आपके ही राज वाले प्रदेश की राजधानी लखनऊ की है। देखिए जहां आप रैलियों में बेशर्मों की तरह खड़े होकर खुले मंच से कानून व्यवस्था की बात करते हैं। उसी प्रदेश का ये हाल है। धिक्कार है ऐसे मुख्यमंत्री पर, धिक्कार है ऐसी भाजपा सरकार पर। जो प्रदेश क्या, प्रदेश की राजधानी को भी सुरक्षित नहीं रख पा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.