सिविल अस्पताल में चीफ फार्मेसिस्ट अजय मिश्रा सेवानिवृत्त, विदाई में सुनाए काव्यपाठ

साहित्य के अच्छे जानकार के साथ कवि भी हैं अजय मिश्रा, कुछ पुस्तकें भी हो चुकी हैं प्रकाशित

0 149

लखनऊ, संवाददाता।

सिविल अस्पताल में तैनात चीफ फार्मेसिस्ट अजय मिश्रा सेवानिवृत्त हो गए। यहां वह इमरजेंसी के इंचार्ज के पद पर तैनात रहें। वे साहित्य के अच्छे जानकार के साथ कवि भी हैं। उनकी कुछ पुस्तकें भी प्रकाशित हो चुकी हैं। अस्पताल के सभागार में शनिवार को सेवानिवृत्ति के अवसर पर उन्हें विदाई दी गई। सम्मान समारोह में अस्पताल के चीफ एवं फार्मेसिस्ट के साथ ही अन्य संवर्गों के कर्मी मौजूद रहे। अजय मिश्रा ने काव्यपाठ भी किया।

चिकित्सालय परिवार उनका अपना परिवार- सुनील भारतीय

निदेशक डॉ. सुनील भारतीय ने कहा कि चिकित्सालय परिवार उनका अपना परिवार है और जनता की स्वास्थ्य रक्षा के लिए हम सभी सदैव तत्पर हैं। उन्होंने कहा कि फार्मेसी संवर्ग विभाग की रीढ़ के रूप में काम करता है।

CMS ने अजय मिश्रा के साथ बिताए पलों को किया याद

मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. राजेश श्रीवास्तव ने अजय मिश्रा के साथ बिताए हुए समय को याद किया और उन्हें एक कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी बताया। संचालन करते हुए फार्मेसिस्ट फेडरेशन के अध्यक्ष सुनील यादव ने श्री मिश्रा के व्यक्तित्व के बारे में जानकारी साझा की।

विदाई समारोह में इन्होंने भी किया सम्बोधित

समारोह को फार्मेसी के पूर्व प्रभारी अधिकारी डॉ. एस के यादव, शिव जी कुशवाहा, पूर्व उप निदेशक एच एन चौधरी, डीपीए शाखा लखनऊ के अध्यक्ष अरुण अवस्थी, फार्मेसिस्ट फेडरेशन रिटायर विंग के प्रांतीय सचिव ओ पी सिंह, जिला सचिव जी सी दुबे, अजय कश्यप, सुधीर कुमार, सुधाकर शर्मा, रजनीश पांडेय, अजीत, ओ पी पटेल, पी सी कुमार, महेंद्र रावत, आनंद मिश्रा, दिनेश सिंह, दिलीप भारती, अनिता अवस्थी, अंजुम, प्रतिमा, अलका, इस एम सिंह, पूर्व चीफ एम पी चौधरी, वी के सिंह, हरद्वारी लाल राज, ने भी संबोधित किया।

फिजियोथैरेपिस्ट विवेक तिवारी, टेक्निकल विभाग के धीरज जावेद चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ के अध्यक्ष महेंद्र पांडेय, रविंद्र यादव आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

Leave A Reply

Your email address will not be published.