सीएम भगवंत मान सांसद संजय सिहं के घर पहुंचे

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि भाजपा का एक फार्मूला है कि जहां जनता साथ ना दें वहां ईडी का इस्तेमाल करके विपक्षी पार्टी को डराओं या विधायक को खरीदों और सरकार बदल दो।

0 151

नई दिल्ली

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान रविवार को सांसद संजय सिंह के परिवार वालों से मिलने पहुंच । उन्होंने संजय सिंह की गिरफ्तारी को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा कि भाजपा का एक फार्मूला है कि जहां जनता साथ ना दें वहां ईडी का इस्तेमाल करके विपक्ष को डराओं या विधायक को खरीदों और सरकार बदल दो। सीएम भगवंत मान ने कहा कि हमारे सांसद संजय सिंह राज्यसभा की बुलंद आवाज थी.। जिसे केंद्र सरकार दबाने के लिए एजंसीयों का इस्तेमाल कर रही हैं। उन्होंने कहा कि आपने देख होगा कि कोराना में किस तरह संजय सिहं ने काम किया था।

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि ईडी का रिकॉर्ड का हैं कि तीन हजार से ज्यादा रेड किये है , लेकिन कुछ नहीं मिला । सीएम मान ने कहा कि भाजपा के दिया आने वाले दिनों में बुझने वाला है और अंत होने वाला है। ये जो नफरत की राजनीति करते है। इसका अंजाम भाजपा पार्टी को आने वाले चुनाव में देखने को मिलेगा। 2024 लोकसभा चुनाव में विपक्षी पार्टी एकजूट होकर चुनाव लड़गी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.