CM केजरीवाल ने शुरू किया अपना whatsapp चैनल

कहा, आइए हम भारत को नंबर-1 देश बनाने के लिए मिलकर काम करें

0 50
नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने देश भर के लोगों से जुड़ने के उद्देश्य से शुक्रवार को अपना व्यक्तिगत वाट्सएप चैनल लांच किया। अब इस चैनल whatsapp.com/channel/0029Va… के माध्यम से लोग अरविंद केजरीवाल से सीधे जुड़ सकेंगे और उनके विचारों से रूबरू हो पाएंगे। अपना वाट्सएप चैनल लांच करने पर खुशी व्यक्त करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि व्हाट्सएप चैनल के माध्यम से आप सभी से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। आइए, हम भारत को दुनिया में नंबर-1 देश बनाने के लिए मिलकर काम करें। क्योंकि इंडिया यानी भारत दुनिया का नंबर-1 देश बनने का हकदार है। उन्होंने कहा कि आज, आजादी के 75 साल बाद भी आम आदमी पार्टी ही भारत की एकमात्र राजनीतिक पार्टी है, जो कहती है कि हमें वोट दें, हम आपके बच्चों के लिए विश्व स्तरीय स्कूल बनाएंगे, आपके परिवार के सदस्यों की अच्छी देखभाल के लिए मोहल्ला क्लीनिक और अस्पताल बनाएंगे।
“आप” के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि फिल्म जवान बहुत अच्छी है। फिल्म में शाहरुख खान कहते हैं कि कोई वोट मांगने आए तो जाति-धर्म के नाम पर वोट मत देना। जो वोट मांगने आए, उससे पूछना कि मेरे बच्चों को अच्छी शिक्षा दोगे, मेरा परिवार अगर बीमार हो गया तो उसके लिए अच्छा इलाज का इंतजाम करोगे। उन्होंने कहा कि आज आजादी के 75 साल बाद भी देश में सिर्फ आम आदमी पार्टी है, जो ठोक बजाकर कहती है कि हमें वोट दो, क्योंकि हम आपके बच्चों को अच्छी शिक्षा देंगे। दिल्ली में हम लोगों ने सरकारी स्कूल शानदार बनाएं। जब हम लोगों ने दिल्ली में शानदार स्कूल बनाए तो कहा गया कि दिल्ली में तो हो सकता है। दिल्ली छोटा शहर है, दूसरे राज्य में नहीं हो सकता है। लेकिन आज मुझे बेहद खुशी है कि भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार ने वही शिक्षा क्रांति पंजाब में भी शुरू कर दी है।
बता दें कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 20 सितंबर को मुख्यमंत्री कार्यालय का वाट्सएप चैनल शुरू किया था, जहां अब तक 51 हजार से अधिक फालोवर्स हो गए हैं।
Leave A Reply

Your email address will not be published.