दिल्ली: विधायक ने बूथ वॉलंटियर्स की समस्याओं के समाधान के लिए बनाई रणनीति

दिल्ली विधानसभा में बूथ वॉलंटियर्स के साथ विधायक ने की सहभागिता

0 82

दिल्ली, संवाददाता।
मोतीनगर के विधायक शिवचरण गोयल ने बूथ वॉलंटियर्स की समस्याओं के समाधान के लिए रणनीति बनाई है। दिल्ली विधानसभा में मंगलवार को महत्वपूर्ण बैठक में विधायक ने बूथ वॉलंटियर्स के साथ सहभागिता की।

बैठक के दौरान विधायक शिवचरण गोयल ने वॉलंटियर्स से उनके अनुभव और सुझावों को सुना। उन्होंने क्षेत्र में चल रही समस्याओं सफाई, जल आपूर्ति, बिजली, सड़कों की स्थिति और अन्य मुद्दों पर वॉलंटियर्स से विस्तार से जानकारी ली। श्री गोयल ने कहा कि जनता की समस्याओं को प्राथमिकता के साथ हल करना हमारी सरकार का मुख्य उद्देश्य है।
बूथ वॉलंटियर्स की मेहनत और समर्पण के बिना क्षेत्र का विकास संभव नहीं

विधायक ने बूथ वॉलंटियर्स की महत्वपूर्ण भूमिका को भी सराहा और कहा कि उनकी मेहनत और समर्पण के बिना क्षेत्र का विकास संभव नहीं है। वॉलंटियर्स ने अपने सुझावों के माध्यम से क्षेत्र की बेहतरी के लिए कई महत्वपूर्ण बिंदुओं को उजागर किया, जिन पर अमल करने के लिए रणनीतियाँ बनाई गईं।

शिवचरण गोयल ने कहा कि केजरीवाल सरकार के नेतृत्व में हम सभी नागरिकों की समस्याओं को प्राथमिकता के साथ हल करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उन्होंने वॉलंटियर्स को आश्वासन दिया कि उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों पर तत्काल कार्यवाही की जाएगी और जनता को जल्द से जल्द राहत पहुंचाई जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.