दिल्ली: मोती नगर क्षेत्र में धूमधाम से मनाई गई जन्माष्टमी, विधायक शिवचरण गोयल ने मन्दिरों में जाकर की पूजा अर्चना

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में मोती नगर विधानसभा क्षेत्र में धार्मिक आयोजनों का विशेष महत्व- शिवचरण गोयल

0 101

नई दिल्ली, संवाददाता।

मोती नगर विधानसभा के विधायक शिवचरण गोयल ने श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर कई मंदिरों में जाकर भगवान श्री कृष्ण के दर्शन किए और विभिन्न धार्मिक अनुष्ठानों में भाग लिया।

विधायक ने बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में मोती नगर विधानसभा क्षेत्र में धार्मिक आयोजनों का विशेष महत्व है, जिससे समाज में एकता और भक्ति की भावना को बढ़ावा मिलता है।

इन मन्दिरों में विधायक ने की पूजा अर्चना

विधायक शिवचरण गोयल ने रमेश नगर के 9 ब्लॉक मंदिर, दुर्गा माता मंदिर, गीता भवन कीर्ति नगर, राम मंदिर सुदर्शन पार्क, मोती नगर दुर्गा मंदिर, वैष्णो माता मंदिर करमपुरा, B ब्लॉक दुर्गा मंदिर न्यू मोती नगर और पुरी मंदिर न्यू मोती नगर जैसे प्रमुख मंदिरों में जाकर पूजा-अर्चना की। उन्होंने इस पवित्र अवसर पर श्रद्धालुओं के साथ जुड़कर उनकी क्षेत्र की समृद्धि की कामना की।

जन्माष्टमी का पर्व हमें भगवान श्री कृष्ण के आदर्शों का स्मरण कराता है- विधायक

विधायक शिवचरण गोयल ने कहा, “जन्माष्टमी का पर्व हमें भगवान श्री कृष्ण के आदर्शों का स्मरण कराता है, जो हमें सत्य, धर्म, और प्रेम की राह पर चलने की प्रेरणा देता है।”

कार्यक्रम के दौरान विधायक ने भक्तों के साथ हर्षोल्लास से भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव मनाया और सभी के लिए सुख-शांति और समृद्धि की प्रार्थना की।

विधायक का कहना है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली सरकार ने धार्मिक आयोजनों को प्रोत्साहित करते हुए क्षेत्रीय विकास और धर्मनिरपेक्षता की भावना को मजबूत किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.