दिल्ली: अब मोतीनगर मेट्रो स्टेशन पर मिलेगा शुद्ध ठंडा पानी, संजय सिंह ने किया RO प्लांट व वाटर कूलर का उद्घाटन

यात्रियों को शुद्ध और ठंडा पानी उपलब्ध होगा- विधायक शिवचरण गोयल

0 107

नई दिल्ली, संवाददाता।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने शनिवार को मोती नगर मेट्रो स्टेशन पर गए RO प्लांट एवं वाटर कूलर का उद्घाटन किया। इस अवसर पर स्थानीय विधायक शिवचरण गोयल भी मौजूद रहे। संजय सिंह ने सांसद निधि से इसका निर्माण करवाया है।

यात्रियों को उपलब्ध होगा शुद्ध और ठंडा पानी, गर्मियों में मिलेगी राहत

इस दौरान संजय सिंह ने कहा कि अब मोती नगर मेट्रो स्टेशन पर आने वाले यात्रियों को शुद्ध और ठंडा पानी उपलब्ध होगा, जिससे उन्हें गर्मियों में राहत मिलेगी।

AAP सरकार ने हमेशा जनता की मूलभूत जरूरतों को दी प्राथमिकता

राज्यसभा सांसद ने बताया कि AAP सरकार ने हमेशा जनता की मूलभूत जरूरतों को प्राथमिकता दी है। RO प्लांट एवं वाटर कूलर की स्थापना इसी दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।

केजरीवाल सरकार हमेशा जनता की भलाई के लिए तत्पर- शिवचरण गोयल

विधायक शिवचरण गोयल ने इस पहल की सराहना करते हुए कहा कि केजरीवाल सरकार हमेशा जनता की भलाई के लिए तत्पर रहती है। उन्होंने कहा कि शुद्ध पानी की उपलब्धता से स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा और जनता को काफी राहत मिलेगी।

सांसद फंड का सही और सार्थक उपयोग कर जनता को अधिकतम लाभ पहुंचाना हमारी सरकार की प्राथमिकता

उन्होंने कहा कि सांसद फंड का सही और सार्थक उपयोग कर जनता को अधिकतम लाभ पहुंचाना हमारी सरकार की प्राथमिकता है। इस तरह के प्रोजेक्ट्स से जनता के जीवन स्तर में सुधार होगा और उन्हें बेहतर सुविधाएं मिलेंगी। दिल्ली में रहने वाले नागरिकों को एक

बेहतर जीवन जीने का मिलेगा अवसर

विधायक शिवचरण गोयल ने कहा कि AAP सरकार के इन प्रयासों से दिल्ली में रहने वाले नागरिकों को एक बेहतर जीवन जीने का अवसर मिलेगा और यह हमारी सरकार की जनता के प्रति प्रतिबद्धता का एक और प्रमाण है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.