दिल्ली: हमारे बूथ वॉलंटियर्स सबसे महत्वपूर्ण साथी- शिवचरण गोयल

विधायक ने करमपुरा E ब्लॉक के बूथ वॉलंटियर्स के साथ की एक महत्वपूर्ण बैठक

0 80

नई दिल्ली, संवाददाता।
मोतीनगर के विधायक शिवचरण गोयल ने गुरुवार को करमपुरा E ब्लॉक के बूथ वॉलंटियर्स के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक की। इस बैठक में क्षेत्रीय विकास, जनता की बेहतरी और आगामी योजनाओं पर विस्तार से चर्चा की गई।
करमपुरा को एक आदर्श क्षेत्र बनाने के लिए मिलकर करेंगे काम

विधायक शिवचरण गोयल ने बैठक के दौरान कहा, “हमारे बूथ वॉलंटियर्स सबसे महत्वपूर्ण साथी हैं। आपकी मेहनत और प्रतिबद्धता से ही हम क्षेत्र की समस्याओं को समझकर प्रभावी समाधान निकाल सकते हैं। हम सभी को साथ लेकर चलेंगे और करमपुरा को एक आदर्श क्षेत्र बनाने के लिए मिलकर काम करेंगे।
बैठक में क्षेत्रीय विकास योजनाएं मुख्य मुद्दे रहें।
जिसमें करमपुरा में सड़क, पानी, बिजली और स्वच्छता से संबंधित योजनाओं का प्रगति विवरण शामिल रहा।
आगामी चुनाव पर भी बनी रणनीति

वहीं स्थानीय निवासियों द्वारा समस्याओं और उनके समाधान के लिए उठाए गए कदम पर भी चर्चा हुई। बूथ वॉलंटियर्स की भूमिका और जनसंपर्क के माध्यम से जनता को सरकार की नीतियों से अवगत कराना था। आगामी चुनाव पर भी रणनीति बनी।
सभी समस्याओं को प्राथमिकता से हल कराने का मिला आश्वासन
विधायक गोयल ने बूथ वॉलंटियर्स को आश्वासन दिया कि उनकी सभी समस्याओं को प्राथमिकता से हल किया जाएगा और क्षेत्र के विकास में उनकी भागीदारी अहम है। उन्होंने कहा, “केजरीवाल सरकार की प्राथमिकता है कि हर नागरिक को उसकी मूलभूत सुविधाएं मिले और उसकी समस्याओं का त्वरित समाधान हो।
वॉलंटियर्स क्षेत्र की बेहतरी के लिए विधायक गोयल के नेतृत्व में काम करने को तैयार

इस अवसर पर बूथ वॉलंटियर्स ने अपने अनुभव साझा किए और क्षेत्रीय समस्याओं पर विधायक गोयल के साथ खुलकर चर्चा की। वॉलंटियर्स ने कहा कि वे क्षेत्र की बेहतरी के लिए विधायक गोयल के नेतृत्व में काम करने को तैयार हैं और इस बैठक ने उन्हें नई ऊर्जा और दिशा दी है।
विधायक शिवचरण गोयल ने कहा, “हमारा उद्देश्य केवल चुनाव जीतना नहीं है, बल्कि लोगों के दिलों में जगह बनाना और उनकी समस्याओं का स्थायी समाधान निकालना है।”
बैठक में स्थानीय प्रतिनिधियों के अलावा कई अन्य अन्य भी उपस्थित थे, जिन्होंने विधायक गोयल के प्रयासों की सराहना की और क्षेत्र की समस्याओं को सुलझाने में अपने समर्थन का आश्वासन दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.