DELHI VIDHANABHA अध्यक्ष दे मुकदमा चलाने की मंजूरी

भाजपा प्रवक्ता ने रखी मांग] रिश्वत लेने के मामले में चलाना है मुकदमा

0 56

नई दिल्ली
दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल को पत्र लिखकर उनका ध्यान एंटी करप्शन ब्यूरो के दायर मामले की ओर आकर्षित किया है जिसके अंतर्गत ए.सी.बी. ने आम आदमी पार्टी के लिए पैसे लेने के मामले में विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति मांगी है। उक्त 2022 एम.सी.डी. चुनाव मामले मे विधायक ने टिकट के बदले पैसे मांगे थे।
प्रवक्ता ने कहा है कि नवंबर 2022 में इस खुलासे के बाद दिल्ली के लोग हैरान रह गए कि आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी ने अपने रिश्तेदार और कर्मचारी के मध्यम से रुपये की रिश्वत ली है। एमसीडी वार्ड से टिकट की चाह रखने वाली एक महिला से 90 लाख रुपये मांगे गये और 33 लाख रुपए अग्रिम धनराशि ली गई। इस मामले में एक और विधायक राजेश गुप्ता का नाम भी सामने आया।
यह बहुत गंभीर मामला है, यहां सीसीटीवी सबूत विधायक त्रिपाठी और गुप्ता के खिलाफ हैं और सबसे ऊपर नकद पैसे के सबूत भी मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष से संवैधानिक मर्यादा के अनुरूप कार्रवाई करने और विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति देने का आग्रह किया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.