दिल्ली:ईस्ट पंजाबी बाग में RMC सड़क का उद्घाटन,विधायक का दिया आश्वासन,जारी रहेंगे विकास कार्य

यह सड़क स्थानीय निवासियों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों के लिए सुविधाओं में वृद्धि करेगी, साथ ही यातायात व्यवस्था को भी अधिक सुगम बनाएगी

0 46
दिल्ली, संवाददाता।
मोतीनगर के विधायक शिवचरण गोयल की मौजूदगी में अग्रवाल धर्मशाला ईस्ट पंजाबी बाग में RMC सड़क का उद्घाटन हुआ। इस दौरान विधायक ने इस परियोजना को जनता के लिए समर्पित किया। कहा कि यह सड़क स्थानीय निवासियों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों के लिए सुविधाओं में वृद्धि करेगी, साथ ही यातायात व्यवस्था को भी अधिक सुगम बनाएगी।
सीएम केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली सरकार क्षेत्रीय विकास के प्रति पूर्ण रूप से प्रतिबद्ध
विधायक शिवचरण गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्ली सरकार क्षेत्रीय विकास के प्रति पूर्ण रूप से प्रतिबद्ध है। यह सड़क न केवल एक बुनियादी ढांचा परियोजना है, बल्कि यह क्षेत्र की समग्र प्रगति के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है। उन्होंने कहा कि इस तरह के विकास कार्य क्षेत्र की आर्थिक स्थिति को भी मजबूत करेंगे, जिससेस्थानीय व्यवसायों को बड़ा फायदा होगा।
इस उद्घाटन समारोह में स्थानीय निवासियों ने सरकार के प्रयासों की प्रशंसा की। विधायक शिवचरण गोयल ने कहा कि नई सड़क से न केवल उनकी यात्रा आसान होगी, बल्कि उनका जीवनस्तर भी बेहतर होगा। व्यापारियों ने भी इस पहल की सराहना की, क्योंकि इससे उनके व्यापार को नई ऊर्जा मिलेगी।
इस तरह के विकास कार्य भविष्य में भी निरंतर जारी रहेंगे
विधायक शिवचरण गोयल ने यह आश्वासन दिया कि इस तरह के विकास कार्य भविष्य में भी निरंतर जारी रहेंगे। उन्होंने कहा, “मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के मार्गदर्शन में दिल्ली में विकास की एक नई धारा बह रही है। हमारी सरकार का लक्ष्य है कि दिल्ली के हर नागरिक को बुनियादी सुविधाओं का लाभ मिले और उनका जीवन बेहतर हो। इस सड़क का नवीनीकरण और सौंदर्यीकरण इसी दिशा में एक और कदम है।”
विधायक ने यह भी कहा कि आगे और भी विकास योजनाएं तैयार हैं, जिनका लाभ जल्द ही जनता को मिलेगा। उन्होंने जनता से आग्रह किया कि वे इसी तरह उनका समर्थन करें और सरकार के विकास कार्यों में अपना सहयोग दें।
Leave A Reply

Your email address will not be published.