डोनाल्ड ट्रम्प का बचना किसी चमत्कार से कम नहीं, डॉक्टर ने बताई हैरान कर देने वाली बात?

ट्रम्प गोली के घाव से उम्मीद के मुताबिक हो रहे हैं ठीक

0 80
इंडिन्यूज लाइन डेस्क।
जानलेवा हमले में रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रम्प का बचना किसी चमत्कार से कम नहीं है क्योंकि उन्होंने महज एक चौथाई इंच से भी कम की दूरी से मौत को चकमा दिया। यह जानकारी ट्रंप के पूर्व डॉक्टर ने दी। ट्रम्प गोली के घाव से उम्मीद के मुताबिक ठीक हो रहे हैं। डोनाल्ड ट्रंप पर 13 जुलाई को पेंसिल्वेनिया में रैली के दौरान जानलेवा हमला हुआ था उस हमले में ट्रंप बाल-बाल बचे थे और गोली उनके दाहिने कान को छूकर निकल गई थी।
शनिवार को डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व डॉक्टर डॉ. रोनी एल जैक्सन ने बताया कि वह और पूरी दुनिया, ट्रंप पर हत्या के प्रयास के बाद उनके स्वास्थ्य के बारे में बहुत चिंतित थे। मैं उस शाम देर से बेडमिंस्टर, न्यू जर्सी में उनसे मिला, ताकि व्यक्तिगत रूप से उनका हालचाल जान सकूं। उसके बाद से मैंने प्रतिदिन उनके घाव का मूल्यांकन और उपचार किया है। डॉक्टर ने कहा कि वह ठीक हैं। जैसा कि पूरी दुनिया ने देखा कि हत्यारे की उच्च शक्ति वाली राइफल से ट्रंप के दाहिने कान में गोली लगी। डॉ. जैक्सन ने बताया कि गोली उनके सिर में घुसने से एक चौथाई इंच से भी कम दूरी पर निकल गई और उनके दाहिने कान के ऊपर लगी, जिससे 2 सेमी चौड़ा घाव हो गया जो कान की कार्टिलाजिनस सतह तक फैल गया।
डॉक्टर ने कहा कि शुरू में काफी रक्तस्राव हुआ और उसके बाद पूरे ऊपरी कान में सूजन आ गई। अब सूजन ठीक है और घाव भी ठीक हो रहा है। ट्रंप के सिर का सीटी स्कैन किया गया था और आगे भी उनकी हालत पर लगातार नजर रखी जाएगी। खासकर ट्रंप के सुनने की क्षमता की जांच होती रहेगी। डॉक्टर जैक्सन ने कहा कि मैं बेहद आभारी हूं कि जानलेवा हमले में उनकी जान बच गई और ये एक चमत्कार से कम नहीं है।
Leave A Reply

Your email address will not be published.