हिन्दू महासभा के अधिवेशन में गूंजेगा बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हमलों का मुद्दा, अयोध्या में रहेंगे प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी

आयोजन स्थल पहुंचकर अधिवेशन की तैयारियों को देंगे अन्तिम रूप

0 86

लखनऊ, संवाददाता।

अखिल भारत हिन्दू महासभा, त्रिदंडी के आगामी 25 अगस्त को होने जा रहे राष्ट्रीय और प्रान्तीय अधिवेशन में बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हुये हमलों का मुद्दा गूंजेगा। इसकी तैयारियों को अन्तिम रूप देने के लिये प्रदेश अध्यक्ष ऋषि त्रिवेदी कल 22 अगस्त को रामनगरी अयोध्या पहुंच रहे हैं।

आयोजन स्थल पर पहुंच कर अधिवेशन की तैयारियों को देंगे अन्तिम रूप

हिन्दू महासभा के प्रान्तीय कार्यालय के मुताबिक दोपहर दो बजे के बाद प्रदेश अध्यक्ष के पहुंचने की उम्मीद है, जहां वे आयोजन स्थल पर पहुंच कर अधिवेशन की तैयारियों को अन्तिम रूप देंगे और वहां की जिला एवं नगर इकाईयों के पदाधिकारियों और आयोजन की तैयारी में लगे आयोजकों से भी मुलाकात करेंगे।

अधिवेशन में देश के विभिन्न राज्यों से काफी संख्या में पहुंचेंगे प्रमुख नेता एवं कार्यकर्ता

मालूम हो कि इस अधिवेशन में देश के विभिन्न राज्यों से काफी संख्या में प्रमुख नेता एवं कार्यकर्ता पहुंच रहे है। रामनगरी अयोध्या में 25 अगस्त को होने जा रहे राष्ट्रीय एवं प्रान्तीय अधिवेशन में मथुरा, काशी, लक्ष्मण टीला समेत बांग्लादेष में हिन्दुओं पर हुये हमलों सहित कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर गहन चर्चा होने की उम्मीद है।

इसके अलावा मथुरा, काशी, लक्ष्मण टीला समेत बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हुये हमलों के मुद्दों के अलावा पार्टी के संगठनात्मक ढांचे की मजबूती को लेकर अधिवेशन में चर्चा की जायेगी और संगठन की भविष्य की योजनाओं पर भी विचार-विमर्श किया जाएगा और आगामी 2027 विधानसभा चुनाव एवं विभिन्न धार्मिक मुद्दों पर एक साझा दृष्टिकोण तैयार किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.