हिन्दू महासभा यूपी की नयी कार्यकारिणी में सहयोग नहीं दे रहे पदाधिकारी, अब 10 जुलाई को होगी घोषणा

25 जून से लेकर 2 जुलाई तक आवश्यक रूप से प्रदेश कार्यालय में पहुंचने का अनुरोध

0 119

लखनऊ, संवाददाता।

अखिल भारत हिन्दू महासभा के उत्तर प्रदेश की नयी कार्यकारिणी में पदाधिकारियों के गठन की घोषणा अब 10 जुलाई को होगी। लोकसभा चुनाव में पदाधिकारियों की निष्क्रियता को देखते हुए हिन्दू महासभा की ओर से 2 जून को प्रदेश, मंडल एवं जिला समेत सभी प्रकोष्ठों की कार्यकारिणी को भंग कर दिया गया था। नई कार्यकारिणी के गठन में सहयोग एवं राय देने के लिए सभी पदाधिकारियों को 5 से 25 जून तक लखनऊ कुर्सी रोड स्थित प्रदेश कैंप कार्यालय में आवश्यक रूप से बुलाया गया था।
बड़ी विडंबना रही कि अभी भी बहुत से पदाधिकारी नहीं हुए उपस्थित- ऋषि कुमार त्रिवेदी
हिन्दू महासभा के यूपी अध्यक्ष ऋषि कुमार त्रिवेदी ने बताया कि बहुत से पदाधिकारियों ने प्रदेश कार्यालय में उपस्थित होकर नई कार्यकारिणी के गठन में अपना योगदान दिया। लेकिन बड़ी विडंबना रही कि अभी भी बहुत से पदाधिकारी उपस्थित नहीं हुए। इनमें प्रदेश, मंडल, जिला व प्रकोष्ठ के पदाधिकारी शामिल हैं। इससे नई कार्यकारिणी के गठन का कार्य प्रभावित हो रहा है।
25 जून से लेकर 2 जुलाई तक आवश्यक रूप से प्रदेश कार्यालय में पहुंचने का अनुरोध
ऋषि कुमार त्रिवेदी ने कहा कि जो भी पदाधिकारी अभी तक उपस्थित नहीं हो पाए हैं उनसे मेरा अनुरोध है की 25 जून से लेकर 2 जुलाई तक आवश्यक रूप से प्रदेश कार्यालय पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि नई कार्यकारिणी के गठन की घोषणा अब 10 जुलाई को की जाएगी।
उन्होने कहा कि सभी पदाधिकारी से मेरा विनम्र अनुरोध है की समय का विशेष ध्यान देते हुए पूर्व में फोन कर 2 जुलाई से पहले प्रदेश कार्यालय में अवश्य उपस्थित होकर नई कार्यकारिणी गठन में अपना पूर्ण योगदान दें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.